Hathras News :  विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार मचा कोहराम

विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार मचा कोहराम
फ़ाइल फोटो | मृतक गौरव

Jul 09, 2024 21:45

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक बिजली पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई...

Jul 09, 2024 21:45

Hathras News : हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक बिजली पोल में उतरे करंट की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं हादसे के बाद से ही मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बिजली पोल में उतरा था करंट
जानकारी के अनुसार, कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव निवासी 28 वर्षीय गौरव पुत्र सोबरन सिंह खेती-बाड़ी का काम करते थे। बताया गया है कि मंगलवार सुबह जब घर से निकलकर खेत पर जा रहा था, तो घर के बाहर ही एक बिजली पोल में करंट प्रवाहित हो रहा था। गौरव करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर भीड़ लग गई। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
कुछ लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौरव की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। बारिश में बिजली लाइन में फाल्ट हो रहे हैं और बिजली के पोलों में करंट भी प्रवाहित हो रहा है। इससे पहले भी जिले में कई हादसे हो चुके हैं।

Also Read

 डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

13 Jul 2024 07:06 PM

अलीगढ़ Aligarh News :  डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश जूनियर शिक्षक संघ ने डिजिटल रजिस्टर और ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में निदेशालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। और पढ़ें