Hathras News : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, जानें कैसे हुई जानलेवा दुर्घटना...

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, जानें कैसे हुई जानलेवा दुर्घटना...
UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Oct 14, 2024 16:30

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कासगंज-सिकंद्राराऊ मार्ग पर दो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार युवक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी...

Oct 14, 2024 16:30

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कासगंज-सिकंद्राराऊ मार्ग पर दो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार युवक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की चमन विहार कॉलोनी निवासी 32 साल का प्रदीप भारद्वाज बाइक से हाथरस से हाथरस जंक्शन की ओर जा रहा था। कासगंज-सिकंद्राराऊ मार्ग पर गांव सोखना के निकट दो उसकी बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। इस हादसे में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया। अलीगढ़ में भी उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लेकिन, घायल प्रदीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

दो बच्चों का पिता था प्रदीप
इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रदीप ने अपने परिवार में अन्य परिजनों के अलावा दो बच्चों को बिलखते छोड़ गया। 

Also Read

ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

14 Oct 2024 09:11 PM

हाथरस Hathras News : ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

थरस जिले में साले की शादी में शामिल होने आए जीजा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। साले की शादी में युवक का पत्नी और ससुरालियों से.... और पढ़ें