हाथरस में दबंगों के हौसले बुलंद : मामूली विवाद में पिता-पुत्र को लाठी डंडों से जमकर पीटा, वीडियो वायरल

मामूली विवाद में पिता-पुत्र को लाठी डंडों से जमकर पीटा, वीडियो वायरल
UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

Jul 22, 2024 19:08

हाथरस जिले के एक गांव में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक और उसके पिता के साथ जमकर मारपीट कर दी। दबंगों ने इन दोनों को लाठी-डंडों से सड़क पर गिराकर जमकर पीटा। मारपीट के...

Jul 22, 2024 19:08

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के एक गांव में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक और उसके पिता के साथ जमकर मारपीट कर दी। दबंगों ने इन दोनों को लाठी-डंडों से सड़क पर गिराकर जमकर पीटा। मारपीट के दौरान गांव में काफी हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। वही मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें, सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव टीकरी कलां निवासी लक्ष्मीनारायण और उनके बेटे रिंकू का गांव के ही कुछ लोगों से कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था। इसे लेकर यह लोग उनसे रंजिश मानने लगे थे। इसी को लेकर पहले तो दो पक्षों में गाली गलौज हुई और फिर यह लोग लक्ष्मी नारायण और उनके बेटे पर हमलावर हो गए। दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर पिता-पुत्र को अधमरा कर दिया। मारपीट में महिलाएं भी हाथो में डंडे लेकर झगड़े में शामिल हो गई।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
मारपीट में एक युवक नाले में भी गिर गया। मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पीड़ित पक्ष ने इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। वही मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके आधार पर पुलिस मामले में जांच कर कार्यवाही की बात कह रही है।

Also Read

नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ पर पिटाई और जातिसूचक गालियों का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

18 Oct 2024 09:50 AM

हाथरस Hathras News : नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ पर पिटाई और जातिसूचक गालियों का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

हाथरस जिले में एक नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ हाथरस पर ऑफिस के कमरे में पिटाई किए जाने के गंभीर आरोप लगाए है। और पढ़ें