Hathras News : इस बात पर बीच बाजार चले चाकू, घायल को अलीगढ़ भेजा, जानें क्या था मामला...

इस बात पर बीच बाजार चले चाकू, घायल को अलीगढ़ भेजा, जानें क्या था मामला...
UPT | घटनास्थल पर जानकारी लेती पुलिस

Apr 04, 2024 11:56

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में परांठे की दुकान पर पराठों को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान बीच बाजार चाकू भी चल गए...

Apr 04, 2024 11:56

Hathras News (Sooraj Maurya) : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दुकान पर पराठों को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान बीच बाजार में चाकू भी चल गए। बाजार में अचानक हुई मारपीट से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट के दौरान पेट में चाकू लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देख अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले पराठे लेने को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर के पास स्थित बॉबी पराठे वाले की दुकान है। बताया गया है बुधवार रात मोहल्ला जोगियान निवासी अमित वार्ष्णेय दुकान पर पराठा लेने के लिए आया हुआ था। वहां एक दूसरा युवक भी दुकान पर मौजूद था। पहले पराठे लेने को लेकर दोनों के बीच में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट हो गई। आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपी युवक ने अमित वार्ष्णेय पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

अलीगढ़ मेडिकल अस्पताल रेफर
अचानक हुई मारपीट और चाकूबाजी की घटना के कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल अमित को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read

दो साल में बनकर तैयार होगा अलीगढ़-आगरा फोर लेन हाइवे

27 Jul 2024 01:13 PM

अलीगढ़ बदलता उत्तर प्रदेश : दो साल में बनकर तैयार होगा अलीगढ़-आगरा फोर लेन हाइवे

केंद्र सरकार ने अलीगढ़-आगरा हाईवे के लिए बजट में पैसे मंजूर कर दिए हैं, जिससे अब इस हाईवे का निर्माण तेजी से होगा। 2385 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस 65 किमी लंबे फोरलेन हाइवे... और पढ़ें