हाथरस का कृतार्थ हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई
UPT | देवेंद्र शर्मा परिजनों को सांत्वना देते हुए।

Sep 29, 2024 12:31

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक छात्र की कथित तौर पर तंत्र-मंत्र के नाम पर की गई हत्या का मामला अब नए मोड़ पर पहुंच गया है। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में यह खुलासा हुआ है कि कृतार्थ की हत्या उसके स्कूल में कुछ व्यक्तियों द्वारा की गई थी इस बीच, उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Sep 29, 2024 12:31

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में तंत्र मंत्र के बाद छात्र की हत्या का मामला अब गरमाता जा रहा है। विपक्षी राजनीतिक दलों के साथ ही सत्ता से जुड़े लोग भी मृतक छात्र कृतार्थ के गांव पहुंच रहे हैं। बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने गांव तुरसेन में कृतार्थ के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी भी ली। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने मृतक छात्र के परिजनों से बात की है। इन लोगों ने कहा है कि यह हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में नहीं हुई है।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई
बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने यह भी कहा कि इस मामले में वह प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से बातचीत करेंगे। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट फाइल होगी और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी। 


बाल संरक्षण आयोग करेगा जांच
डॉ. देवेंद्र शर्मा से इस बारे पूछा गया कि स्कूल की मान्यता समाप्त की जा रही है, अब इस विद्यालय में पढ़ने वाले अन्य छात्रों का भविष्य भी अधर में है। इस पर उन्होंने कहा कि वह इस सिलसिले में एक समिति बनाएंगे और संबंधित अधिकारियों से बातचीत करेंगे। बाल संरक्षण आयोग इस पूरे मामले की जांच करेगा। वहीं गांव में मृत छात्र के परिजनों से कुछ अन्य राजनेता व समाजसेवी भी मिलने पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है। 

Also Read

 राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

29 Sep 2024 07:14 PM

अलीगढ़ साध्वी प्राची बोली : राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

अलीगढ़ में रविवार को टप्पल में आयोजित संत सम्मेलन में साध्वी प्राची ने भाग लिया। सत्यवती पैलेस में इस दौरान अन्य धर्माचार्यो ने भी अपने विचार रखें। और पढ़ें