Hathras News : रेडीमेड फैक्ट्री पर जीएसटी टीम ने मारा छापा, फैक्ट्री में मौजूद दस्तावेजों को खंगाला, व्यापारियों में आक्रोश

रेडीमेड फैक्ट्री पर जीएसटी टीम ने मारा छापा, फैक्ट्री में मौजूद दस्तावेजों को खंगाला, व्यापारियों में आक्रोश
UPT | गारमेंट फैक्ट्री का फोटो।

Oct 27, 2024 21:02

हाथरस जिले में एक रेडीमेड गारमेंट फैक्ट्री पर स्टेट जीएसटी की छापा मारा है।जीएसटी की टीम की छापेमारी से अन्य फैक्ट्रियों के संचालक अपनी फैक्ट्रियां बंद करके वहां से चले गए।

Oct 27, 2024 21:02

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक रेडीमेड गारमेंट फैक्ट्री पर स्टेट जीएसटी की छापा मारा है। जीएसटी की टीम की छापेमारी से अन्य फैक्ट्रियों के संचालक अपनी फैक्ट्रियां बंद करके वहां से चले गए। गारमेंट फैक्ट्री के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही।शाम तक जीएसटी की टीम का सर्वे और कार्रवाई चलती रही।



आसपास के व्यापारियों में मची खलबली
हाथरस में स्टेट जीएसटी की टीम ने शहर में तरफरा रोड पर एक रेडीमेड गारमेंट्स की फैक्ट्री पर छापेमारी की है। जीएसटी टीम ने फैक्ट्री में दस्तावेजों जांच-पड़ताल कर सर्वे की कार्रवाई शुरू कर दी। वही इस इलाके में अन्य फैक्ट्री संचालकों को यह मालूम हुआ कि जीएसटी की टीम यहां आई है और एक फर्म पर सर्वे कर रही है तो आसपास के व्यापारियों में खलबली मच गई। वही अन्य व्यापारियों ने अपनी फर्म बंद कर दी। लेकिन फैक्ट्री के अंदर क्या गतिविधि चल रही थी इस बारे में कुछ भी जानकारी हासिल नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें : पटाखा दुकानों के नवीनीकरण के लिए दुकानदारों ने नहीं किया आवेदन: पहले छह के पास थे स्थाई लाइसेंस, वर्तमान में दो ही बचे

व्यापारियों में दिखा गुस्सा
वही जीएसटी टीम की इस कार्रवाई को लेकर कुछ व्यापारियों में काफी गुस्सा देखने को मिला। व्यापारियों का कहना था कि दीपावली का त्योहार आने वाला है, तब जीएसटी की टीम इस तरह की छापेमारी कर व्यापारियों को परेशान कर रही है। यह ठीक नहीं है। हम इस कार्यवाही का विरोध करते है।

ये भी पढ़ें : Varanasi News : पुलिस ने चोरी गुमशुदा के 111 मोबाइल स्वामियों को लौटाया, चेहरे पर दिखी मुस्कान

Also Read