हाथरस में हादसा : रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, कई यात्री घायल

रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, कई यात्री घायल
UPT | हादसे के बाद ट्रैक्टर हवा में लटका

Jun 09, 2024 15:09

हाथरस जंक्शन कोतवाली क्षेत्र में मथुरा कासगंज मार्ग स्थित ओवरब्रिज पर रविवार को राजस्थान डिपो की रोडवेज बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ओवरब्रिज के ऊपर लटक गया।

Jun 09, 2024 15:09

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में रविवार को कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मथुरा कासगंज रोड स्थित ओवरब्रिज पर राजस्थान डिपो की रोडवेज बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। बस और ट्रैक्टर की टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में रोडवेज बस में सवार कई यात्री घायल हो गए।

बस चालक फरार
बस से टकराने के बाद ट्रैक्टर रेलिंग तोड़ते हुए अनियंत्रित हो गया और ओवरब्रिज से नीचे सर्विस लेन की तरफ लटक गया। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक घायल यात्रियों से भरी बस को लेकर वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों और स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

ओवरब्रिज पर जाम लगा 
हादसे के बाद ओवरब्रिज पर काफी देर तक जाम लगा रहा। सड़क हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया। क्रेन की मदद से ओवरब्रिज पर लटके ट्रैक्टर को हटाने का प्रयास किया गया।

Also Read

 पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बन कर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें