ऑथर A K Sharma

रिश्तों का कत्ल : एटा में कलयुगी बेटे ने पिता की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर की निर्मम हत्या

एटा में कलयुगी बेटे ने पिता की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर की निर्मम हत्या
UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jul 24, 2024 01:52

जनपद एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव शहनौआ का है जहां कलयुगी बेटे ने अपने पिता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी है। बताया जाता है कि आरोपी कलयुगी बेटा देवेश खेत पर…

Jul 24, 2024 01:52

Etah News : एटा जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां कलयुगी बेटे ने पिता पुत्र के रिश्ते को तार तार कर दिया है। कलयुगी बेटे ने दिनदहाड़े 52 वर्षीय अपने पिता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला जनपद एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव शहनौआ का है, जहां कलयुगी बेटे ने अपने पिता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी है। बताया जाता है कि आरोपी कलयुगी बेटा देवेश खेत पर ट्रैक्टर लेकर गया था और खेत को जोत रहा था तभी उसके पिता तुकमान सिंह भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने खेत जोतने का विरोध किया। बस इसी बात से नाराज कलयुगी बेटे ने अवैध असलाह से ताबड़तोड़ कई गोलियां बर्षाकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि उसके साथ कुछ साथी भी थे।

दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई
श्याम नारायण सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एटा ने बताया कि दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेतों में ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर आस पास काम कर रहे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि 52 वर्षीय मृतक तुकमान सिंह जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलेसरा में सरकारी स्कूल में शिक्षक थे। और उनकी दो पत्नी है। आरोपी बेटा बड़ी पत्नी का पुत्र बताया जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। वहीं फील्ड यूनिट भी घटना स्थल पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Also Read

बीच बाजार में तीन हमलावरों ने दुकानदार पर की फायरिंग, दो घायल

18 Oct 2024 08:12 AM

हाथरस Hathras News : बीच बाजार में तीन हमलावरों ने दुकानदार पर की फायरिंग, दो घायल

हाथरस शहर के बीच बाजार में बाइक सवार तीन हमलावरों ने दुकान पर बैठे दुकानदार के ऊपर फायरिंग कर दी।गनीमत रही कि गोली दुकानदार की दुकान में लगे शीशे में लगी। और पढ़ें