Kasganj News : दोस्त की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

दोस्त की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद
UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Sep 18, 2024 00:59

कासगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दोस्त की चाकुओं से हमला कर हत्या करने वाले वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से...

Sep 18, 2024 00:59

Kasganj News : जनपद कासगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दोस्त की चाकुओं से हमला कर हत्या करने वाले वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक चाकू और लोहे की रॉड, एक लैपटॉप और कुछ नगदी बरामद की गई है। बियर पीने के बाद हुई कहासुनी के बाद दोनों आरोपियों ने पहले लोहे की रॉड से जमकर पीटा था इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए थे। फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। 



क्या है पूरा मामला
हम आपको बता दें ये पूरा मामला जनपद कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के एटा बॉर्डर काली नदी पुल के पास का है जहां सफेद रंग की वैगनार गाड़ी में एक व्यक्ति घायलवस्था में पड़ा है। सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया, जहाँ इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गई । पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई गई। पुलिस द्वारा घटना के सम्बन्ध में जानकारी करने पर संज्ञान में आया कि मृतक ह्रदेश कुमार, निवासी ग्राम कलानी एवं आदेश कुमार व अवनीश कुमार निवासी हीरापुर साहिस्ता तीनों दोस्त दिल्ली में काम करते थे। दिल्ली से गांव लौटते समय तीनों जब एटा बॉर्डर पर काली नदी के पुल पर पहुंचे तो वहां उन्होंने शराब पी, इस दौरान किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी व मारपीट हो गई। आदेश व अवनीश उपरोक्त ने मृतक ह्रदेश कुमार के ऊपर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया एवं उसे घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गये। घटना के सम्बन्ध में मृतक के पिता द्वारा प्रदत्त तहरीर के आधार पर धारा 103 (1)/3(5) बीएनएस में मामला दर्ज किया गया।

रॉड एवं चाकू बरामद
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर स्थानीय पुलिस की टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा निरन्तर किये जा रहे प्रयासों के क्रम में घटना के वांछित दो आरोपी आदेश कुमार और अवनीश कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । गिरफ्तार अभियुक्तों की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त पाइपनुमा रॉड एवं चाकू बरामद किया गया है।

Also Read

 20 सितंबर को आईटीआई परिसर में लगने वाले रोजगार मेले की जानें डिटेल 

18 Sep 2024 06:09 PM

अलीगढ़ आठ कंपनियां लगभग 1500 लोगों को देगी रोजगार : 20 सितंबर को आईटीआई परिसर में लगने वाले रोजगार मेले की जानें डिटेल 

इच्छुक अभ्यर्थी रोजगार संगम पोर्टल (rojgaarsangam.up.gov.in ) पर रजिस्ट्रेशन करें एवं www.ncs.gov.in  पर लॉगिन करें। उन्होंने कहा कि उक्त पोर्टल पर रजिस्टर्ड अभ्यर्थी ही रोजगार मेले में प्रतिभाग कर पाएंगे। और पढ़ें