कासगंज में दिल दहला देने वाली घटना : पिता ने की पुत्र की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, छत पर सोने को लेकर हुआ था विवाद

पिता ने की पुत्र की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, छत पर सोने को लेकर हुआ था विवाद
UPT | अजय पाल की फाइल फोटो और दुखी परिजन।

Oct 01, 2024 19:40

मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने रामबाबू और उनके छोटे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आरोपियों की तलाश जारी है...

Oct 01, 2024 19:40

Kasganj News : उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक परिवार में ऐसी घटना घटी, जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया। अमांपुर थाना क्षेत्र के नगला भवानी गांव में एक पिता ने अपने ही पुत्र की जान ले ली।
घटनास्थल की तस्वीर
बेटे पर चाकू से हमला
घटना की जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय अजय पाल और उनके पिता रामबाबू के बीच सोने के स्थान को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ। इस बहस के बाद अजय छत पर सोने चले गए। आधी रात को, कथित तौर पर नशे की हालत में, रामबाबू छत पर पहुंचे और अपने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया।



अजय की पत्नी सरिता, जो उस समय छत पर मौजूद थीं, उसने बताया कि उनकी सास मुन्नी देवी ने पहले रामबाबू को शांत करने का प्रयास किया। हालांकि, कुछ समय बाद रामबाबू अपने छोटे बेटे रिंकू के साथ फिर से छत पर आए और अजय पर घातक हमला किया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस हृदय विदारक घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने रामबाबू और उनके छोटे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आरोपियों की तलाश जारी है। 

Also Read