Aligarh News : प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा महिला, थाने में गुहार लेकर गए पति को पुलिस ने दिया ये जवाब

प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा महिला, थाने में गुहार लेकर गए पति को पुलिस ने दिया ये जवाब
UP Times | थाने में शिकायत लेकर गए पति की नहीं सुन रही पुलिस

Jan 01, 2024 14:56

अलीगढ़ की रहने वाली एक शादीशुदा महिला की द‍िल्‍ली के युवक से फोन पर बातें हुईं। फिर धीरे-धीरे ये बातें प्‍यार में बदल गईं और एक दिन वह अपने पति को छोड़कर दिल्‍ली अपने प्रेमी संग फरार हो गई। अब पति थाने शिकायत लेकर गया] तो पुलिस ने उसको ये जवाब दिया...

Jan 01, 2024 14:56

Aligarh news : अलीगढ़ की रहने वाली एक शादीशुदा महिला की द‍िल्‍ली के युवक से फोन पर बातें हुईं। फिर धीरे-धीरे ये बातें प्‍यार में बदल गईं और एक दिन वह अपने पति को छोड़कर दिल्‍ली अपने प्रेमी संग फरार हो गई। अब पीड़‍ित पति अपनी पत्नी के खिलाफ अलीगढ़ के थाने पर शिकायत लेकर पहुंचा। आरोप है कि कोतवाली अतरौली प्रभारी द्वारा कार्रवाई करने से मना करते हुए, तुगलकी फरमान सुनाया गया। साथ ही थाने से उसे दुत्कारकर भगा दिया गया। अब पति के सामने समस्‍या खड़ी है, आखिर वो क्‍या करे। 

प‍ुलिस झाड़ रही पल्‍ला
प्रेमी के साथ फरार हुई अपनी पत्नी के खिलाफ पीड़ित पति अलीगढ़ जिले की कोतवाली अतरौली में न्याय की आस लेकर लिखित शिकायत के सा‍थ पहुंचा था। आरोप है कि अतरौली थाना प्रभारी ने पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करने से मना करते हुए, उसको तुगलकी फरमान सुना दिया। इंस्पेक्टर ने कहा कि उसकी शादीशुदा पत्नी के भागने का घटनाक्रम दिल्ली का है, अलीगढ़ का नहीं। इसलिए वह दिल्ली के थाने में जाए और प्रेमी संग भागी अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दे। पुलिस द्वारा कार्रवाई करने से मना कर उसे दुत्कार कर थाने से भगा दिया गया। जिसके बाद बाद पीड़ित पति अब न्याय की आस में दर-दर भटकने को मजबूर है।

यह है पूरा मामला
प्रेमी संग फरार पत्‍नी के खिलाफ थाने पर शिकायत लेकर पहुंचे अतरौली क्षेत्र के गांव सिमतला निवासी पीड़ित पति का आरोप है, कि उसकी शादी 9 अप्रैल 2023 को यूपी के कासगंज जिला के थाना सोरों क्षेत्र स्थित गांव नगरिया भवायन की रहने वाली एक युवती के साथ हुई थी। शादी के दो-चार दिन तक तो दोनों पति-पत्नी के बीच सब ठीक रहा। इसके बाद सामने आया कि उसकी पत्नी फोन पर किसी युवक के साथ बात करती है। इस बात पर पीड़‍ित पति ने आपत्ति भी जताई थी। जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच कई बार विवाद भी हुआ था, लेकिन उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से बात करना नहीं छोड़ा था।

घर से गायब थी पत्‍नी
पीड़ित का कहना है कि वह दिल्ली के नजफगढ़ स्थित सीआरपीएफ कैंप के पास किराए पर मकान लेकर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था और वहीं मेहनत मजदूरी कर जेसीबी मशीन चलाने का कार्य करता हैं। आरोप है कि 30 दिसंबर 2023 को जब वह सीआरपीएफ कैंप के पास जेसीबी मशीन चला रहा था। तभी उसकी पत्नी सुनीता उसको खाना खाने के लिए बुलाने आई थी, लेकिन वह पत्नी के बुलाने पर घर नहीं गया। कुछ समय बाद जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। पत्नी को घर से अचानक गायब देख सन्न रह गया और उसने अपनी पत्नी को इधर-उधर तलाश किया। काफी तलाश के बाद भी उसकी पत्नी का कोई सुराग नहीं लगा। आरोप है कि उसकी पत्नी घर से 49 हजार रुपए, एक मंगलसूत्र, एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन और 250 ग्राम चांदी की पाजेब लेकर प्रेमी के संग फरार हो गई। 

अब पत्‍नी के लिए दर-दर भटकर रहा
प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत लेकर पीड़ित पति न्याय की आस में कोतवाली अतरौली पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। लेकिन अतरौली पुलिस ने घटनाक्रम दिल्ली का होने के कारण उसका शिकायत पत्र लेने से मना करते हुए कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह चौधरी ने कार्रवाई करने से मना करते हुए उसको शिकायत पत्र दिल्ली के थाने में देने के लिए कहा, क्योंकि उसकी शादीशुदा पत्नी के भागने की घटना दिल्ली की है, अलीगढ़ की नहीं है।

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें