Aligarh News :  सपा सांसद प्रतिनिधि मंडल के साथ औरंगजेब के परिवार से मिले, कहा-न्याय के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ेंगे 

 सपा सांसद प्रतिनिधि मंडल के साथ औरंगजेब के परिवार से मिले, कहा-न्याय के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ेंगे 
UPT | सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क व विधायक कमाल अख्तर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

Jun 24, 2024 01:39

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के मामू भांजे में लाठी डंडों से पीट-पीट कर हुई औरंगजेब हत्याकांड मामले में सपा प्रतिनिधि मंडल मृतक के घर  पहुँचा।

Jun 24, 2024 01:39

Short Highlights
  • अखिलेश यादव ने भेजा प्रतिनिधिमंडल
  • अपराधियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई होनी चाहिए 
  • बहन ने अपराधियों के घर बुलडोजर चलवाने की मांग की 
Aligarh News : अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के मामू भांजे में लाठी डंडों से पीट-पीट कर हुई औरंगजेब हत्याकांड मामले में सपा प्रतिनिधि मंडल मृतक के घर  पहुँचा। थाना ऊपर कोट कोतवाली इलाके के घास की मंडी रंगरेजान मोहल्ला में परिजनों से सपा का प्रतिनिधि मंडल मिला। इसमें संभल के सपा सांसद जियाउर रहमान बर्क के नेतृत्व में 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने कोतवाली क्षेत्र की घास की मंडी में मृतक के परिजनों से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने औरंगजेब की मौत पर संवेदना व्यक्त की। सपा सांसद ने सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड रुपए मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है। सांसद ने कहा इस लड़ाई को वह विधानसभा से लेकर लोकसभा तक लड़ने के लिए तैयार हैं। 

अखिलेश यादव ने भेजा प्रतिनिधिमंडल
सपा सांसद जियाउर रहमान  ने घटना को बहुत दुखद बताया। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रतिनिधि मंडल भेजा है और उनको इंसाफ दिलाने की एक रिपोर्ट सपा मुखिया को भेजेंगे। यहां एसएसपी और डीएम से मिलेंगे। 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें से 6 लोग गिरफ्तार हुए हैं। कुछ लोगों को बचाने के लिए लोग लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को हम सड़क से लेकर सदन तक उठाएंगे। जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। कोई भी व्यक्ति बचना नहीं चाहिए। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।  परिवार को इंसाफ मिले। 

अपराधियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई होनी चाहिए 
 उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने क्राइम को लेकर जीरो टॉलरेंस की बात कही थी, लेकिन हमें समझ में नहीं आता की जीरो टॉलरेंस का मतलब क्या है ?  क्राइम लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई जो होती है वह गलत है। लेकिन वह सिर्फ एक वर्ग के लिए नहीं होना चाहिए। पहले कोर्ट, कचहरी से इंसाफ मिलना चाहिए और अगर बुलडोजर की कार्रवाई करनी है तो किसी भी अपराधी के लिए करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना में अपराधियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई होनी चाहिए। जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है, उन्हीं के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। 

बहन ने अपराधियों के घर बुलडोजर चलवाने की मांग की 
वहीं,  मृतक औरंगजेब की बहन जकिया ने कहा कि अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला है, पुलिस ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किया है। जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जाएगा, तब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा। मृतक की बहन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाये जाने की मांग की है।  जिससे आरोपियों को कठोर सजा मिल सके। मृतक औरंगजेब की बहन ने बताया कि मां की देखरेख करने को कोई नहीं है।  इकलौता भाई ही था, जिसे लाठी डंडों से पीट- पीट कर मार दिया गया। जकिया ने कहा कि जिस तरह से मेरे भाई को बेरहमी से मारा गया, उनमें से चार आरोपी अभी पुलिस की प्रकरण से दूर हैं। पुलिस के लोग सिर्फ तसल्ली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मेरे भाई की हत्या की गई, उसके सामने फांसी भी कम है।उनके घरों पर बुलडोजर चलवाया जाएं। 

Also Read

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

28 Sep 2024 09:17 PM

अलीगढ़ Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।   और पढ़ें