Aligarh News : यूपी सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण बोले- नेहरू और गांधी परिवार में सभी लव जिहाद की संतान हैं

यूपी सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण बोले- नेहरू और गांधी परिवार में सभी लव जिहाद की संतान हैं
UPT | युवा सम्मेलन में पहुंचे मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण

Oct 01, 2024 00:52

अलीगढ़ में टप्पल के जट्टारी में युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सोमवार को आशीर्वाद फार्म हाउस पर पहुंचे गन्ना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने इस दौरान युवाओं को संबोधित किया।

Oct 01, 2024 00:52

Aligarh News : अलीगढ़ में टप्पल के जट्टारी में युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सोमवार को आशीर्वाद फार्म हाउस पर पहुंचे गन्ना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने इस दौरान युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि युवा भारत का भविष्य है और उत्तर प्रदेश सरकार ने युवाओं को बढ़ाने का काम किया है, उन्होंने बताया कि जो उच्च स्तर के खिलाड़ी है, गोल्ड मेडलिस्ट है। उनको रोजगार देने का काम किया गया है।

नेहरू व गांधी परिवार में लव जिहाद की संताने हैं 
राहुल गांधी के अयोध्या मंदिर में नाच गाने के बयान पर चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा की जो नाच गाने में रहते हैं, उन्हें नाच गाना ही दिखाई देता है। सावन के अंधे को हरा-हरा ही दिखाई देता है। वही, थूक जिहाद और लव जिहाद के सवाल पर कहा कि यह नेहरू परिवार से अच्छा कोई बता नहीं सकता, क्योंकि वहां पर लव जिहाद की सारी संताने है।

उपचुनाव में भाजपा का प्रत्याशी कमल का फूल है
वही, विधानसभा उपचुनाव में आरएलडी के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह ऊपर के नेताओं की बात है। गठबंधन में जो भी प्रत्याशी तय होगा, वह हमारा प्रत्याशी होगा। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल है। यहां कोई व्यक्ति प्रत्याशी नहीं होता है। कमल का फूल ही प्रत्याशी होता है। जो भी प्रत्याशी होगा, सारे कार्यकर्ता उसे स्वीकार कर  जिताने का काम करेंगे।

Also Read

पिता ने की पुत्र की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, छत पर सोने को लेकर हुआ था विवाद

1 Oct 2024 07:24 PM

कासगंज कासगंज में दिल दहला देने वाली घटना : पिता ने की पुत्र की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, छत पर सोने को लेकर हुआ था विवाद

मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने रामबाबू और उनके छोटे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आरोपियों की तलाश जारी है... और पढ़ें