Kasganj News : यूपी सरकार की मंत्री पहुंचीं कासगंज, अयोध्या रेप कांड पर दिया बड़ा बयान

यूपी सरकार की मंत्री पहुंचीं कासगंज, अयोध्या रेप कांड पर दिया बड़ा बयान
UPT | मंत्री बेबी रानी मौर्या

Aug 06, 2024 20:42

बेबी रानी मौर्या ने अयोध्या रेप कांड पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले मे डीएनए टेस्ट की मांग करके अखिलेश यादव केवल गुमराह करने की बात कर रहे हैं । डीएनए टेस्ट…

Aug 06, 2024 20:42

Kasganj News : जनपद कासगंज में आज यूपी सरकार की महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार राज्य मन्त्री बेबी रानी मौर्या पहुंची। जहां उन्होंने विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सरकार द्वारा चलाए जा रही योजनाओं को जनपद में सही तरीके से लागू करने के निर्देश दिए। उसके बाद बेबी रानी मौर्या ने अयोध्या रेप कांड पर बड़ा बयान दिया।

डीएनए टेस्ट की मांग करके अखिलेश यादव कर रहे गुमराह
उन्होंने कहा कि इस मामले मे डीएनए टेस्ट की मांग करके अखिलेश यादव केवल गुमराह करने की बात कर रहे हैं । डीएनए टेस्ट की बात पर मंत्री ने कहा कि ये सपा की गुंडई में ही हो सकता है। ये केवल जनता को गुमराह करने की बात कर रहे हैं। इसमें डीएनए टेस्ट की बात नहीं हैं। अगर बच्ची कह रही है कि उसके साथ इसने रेप किया है तो उस पर विश्वाश करना चाहिए।

आगामी 10 सीटों पर उपचुनाव में सभी सीटों पर बीजेपी जीतेगी
वहीं उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि मेने एक विडियो देखा है जिसमे एक बच्ची है जिसमें वो लोग कह रहे हैं कि मुस्लिम धर्म ग्रहण करो और निकाह करो और बच्ची रो रही थी, उसका पिता रो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आगामी 10 सीटों पर उपचुनाव में सभी सीटों पर बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा कि नजूल संपत्ति विधेयक क़े तहत पूरे प्रदेश मे नजूल की जमीनों से अवैध कब्जे हटाए जायेंगे, जिनको जमीने दीं गयीं हैं यदि वो सब कुछ टाइम से कर रहे हैं तो उनके कब्जे नही हटाए जाएंगे, उनके लिए आगे कोई नीति बनेगी उस पर फिर कार्यवाही होगी। नजूल संपत्ति विधेयक का बीजेपी से ही विरोध होने पर पार्टी मे विरोधाभास होने क़े आरोपों पर उन्होंने कहा कि नजूल संपत्ति विधेयक को लेकर पार्टी मे कोई विरोधाभास नही हैं। लोकतंत्र मे सबको अपनी राय रखने का अधिकार हैं। 

Also Read

204 गाड़ियों का किया चालान,  एक वाहन सीज, जानिए किन लोगों पर रही पुलिस की विशेष नजर

9 Sep 2024 07:21 PM

कासगंज वाहन चेकिंग अभियान : 204 गाड़ियों का किया चालान, एक वाहन सीज, जानिए किन लोगों पर रही पुलिस की विशेष नजर

कासगंज में पुलिस ने व्यापक वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसका मुख्य उद्देश्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना और उन्हें जागरूक करना था। और पढ़ें