Agra News : भाजपा नेता चौधरी उदयभान सिंह का पौत्र भगोड़ा घोषित, 60 दिन से फरार है दिव्यांश

UPT | दिव्यांश चौधरी

Jun 17, 2024 10:12

यूपी के आगरा में भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के फरार पौत्र दिव्यांश चौधरी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। शूज कारोबारी और उसकी बेटी को कार से कुचलने...

Agra News : यूपी के आगरा में भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के फरार पौत्र दिव्यांश चौधरी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। शूज कारोबारी और उसकी बेटी को कार से कुचलने के मामले में अदालत ने दिव्यांश को भगोड़ा घोषित कर दिया है। बता दें कि दिव्यांश 60 दिन से फरार है। दिव्यांश के खिलाफ शाहगंज थाने में 15 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था।


पुलिस ने उनके घरों के बाहर चिपकाया कुर्की का नोटिस
बता दें कि उनके खिलाफ अदालत ने धारा 82 के तहत जारी कुर्की उद्घोषणा नोटिस जारी किया। जिसे पुलिस ने उनके सिकंदरा और हसनपुरा के घर के बाहर चिपकाया। इसके बाद उनके वकील ने इलाहाबाद हाइकोर्ट में गिरफ्तारी के रोक के लिए प्रार्थनापत्र दाखिल किया। लेकिन वह मंजूर नहीं हुआ। उनके खिलाफ चल रही कार्रवाई में समर्पण की अंतिम तारीख गुजरने के बाद, पीड़िता के पिता ने अधिकारियों को कार्रवाई के लिए प्रार्थनापत्र दिया।

हाईकोर्ट से भी नही मिली कोई राहत
शाहगंज पुलिस ने अदालत से मंजूरी प्राप्त कर आरोपी के खिलाफ कुर्की उद्घोषणा नोटिस जारी किया। जिसमें उल्लेख किया गया कि अगर आरोपी ने 30 दिनों के अंदर हाजिर नहीं हुआ तो उनकी संपत्तियाँ कुर्क की जाएगी। हाईकोर्ट ने भी इस मामले में आरोपी को कोई राहत नहीं दी।

Also Read