वृन्दावन से शर्मसार करने वाला मामला: नवजात का शव नोचकर खा रहे कुत्ते, बच्ची पैदा हो गई इसलिए थैले में बंद करके फेंक दिया

Uttar Pradesh times | नवजात बच्ची को खाली प्लाट में फेंक दिया गया।

Jan 24, 2024 14:25

वृन्दावन में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर की वीआईपी पार्किंग के पास खाली प्लॉट में एक नवजात के शव को नोचकर कुत्ते खा रहे हैं। इस मंजर को जिसने भी देखा उसका कलेजा भर आया। एक बार फिर बेटे की चाह में बेटी को थैले में बंदकर कूड़े में फेंक दिया।

Short Highlights
  • यहां से गुजर रहे एक शख्स की नजर बैग पर पड़ी,  वह उस स्थान पर गए और देखा तो हैरान रह गए
  • किसी महिला ने बच्ची को जन्म दिया और उसे बैग में रखकर फेंक दिया
Mathura News : उस नवजात बच्ची का क्या कसूर था, उसे कड़कड़ाती ठंड में थैले में बंद करके एक खाली प्लाट में फेंक दिया गया और वह कुत्तों का शिकार बन गई। बैग में मिले नवजात शिशु के क्षत-विक्षत शव को देखकर हर कोई उसे यहां फेंकने वाली मां या उसके परिजनों को कोस रहा था। मामला वृंदावन में ठाकुर बांके बिहारी मंदिर की वीआईपी पार्किंग के पास पड़े खाली प्लॉट का है।

जिसने भी देखा रह गया हैरान
मंगलवार की दोपहर श्याम निषाद यहां से गुजर रहे थे। उनकी नजर बैग पर पड़ी। वह उस स्थान पर गए और जब उन्होंने देखा तो हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची ने देखा कि बैग में नवजात का शव था और कुत्ते उसे नोच कर खा रहे थे। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नवजात शिशु हाल ही का है। किसी महिला ने बच्ची को जन्म दिया है और उसे बैग में रखकर फेंक दिया है। पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read