Etah News : प्रेम संबंध में बाधा बनने पर बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की मां की हत्या, दोनों को किया गिरफ्तार

UPT | बेटी के प्रेम संबंधों का खुलासा हुआ

Oct 10, 2024 23:50

पुलिस ने महिला की हत्या का किया सनसनी खेज खुलासा , प्रेम संबंध में बाधा बनने पर बेटी ने प्रेमी के साथ मिल कर की थी हत्या।

Etah News : एटा जिले के थाना जसरथपुर क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग बेटी ने अपने प्रेम संबंध में बाधक बनने पर अपनी ही मां की हत्या कर दी। इस घिनौनी वारदात में बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की और शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बेटी के प्रेम संबंधों का खुलासा हुआ
यह मामला 27 सितंबर का है, जब मृतका अल्का ने अपनी नाबालिग बेटी को अकराबाद से वापस लाकर साजिश रची थी। अल्का की बेटी का प्रेम संबंध अपने ननिहाल में पड़ोस के युवक सुभाष से हो गया था। जब अल्का को इस बात की जानकारी हुई, तो उसने अपनी बेटी को इस रिश्ते से अलग करने की कोशिश की। परंतु, सुभाष और उसकी बेटी ने अपनी मां को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। 

50 हजार का सौदा
पुलिस के अनुसार, अल्का ने सुभाष को फोन करके कहा कि वह उसकी बेटी को मार डाले और इसके बदले उसे 50 हजार रुपये देने का वादा किया। हालांकि, सुभाष ने अपनी प्रेमिका (अल्का की बेटी) को इस साजिश के बारे में बताया, तो बेटी ने प्रस्ताव रखा कि अगर सुभाष उसकी मां को मार देगा, तो वह उससे शादी कर लेगी। इसके बाद सुभाष और बेटी ने मिलकर अल्का की हत्या करने का निर्णय लिया।



बाजरे के खेत में हत्या
5 अक्टूबर को, दोनों ने अल्का को विश्वास दिलाने के लिए एक नकली फोटो भेजा, जिसमें उसकी बेटी को मरा हुआ दिखाया गया था। इसके बाद, सुभाष ने अल्का को मिलने के लिए बुलाया, और फिर तीनों आगरा से एटा लौटे। इसके बाद, 7 अक्टूबर की रात को अल्का को बाजरे के खेत में ले जाकर सुभाष और उसकी बेटी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आवश्यक कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक, राजकुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मां की हत्या उसकी अपनी बेटी और प्रेमी ने की है, और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

Also Read