Aligarh News : भाजपा को वोट नहीं देने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता शिकायत लेकर पहुंचीं तहसील दिवस

UPT | तहसील दिवस में शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता।

Jul 06, 2024 21:51

अलीगढ़ में पति द्वारा तीन तलाक देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी ने बीजेपी को वोट दिया तो नाराज पति ने तीन तलाक दे दिया।

Short Highlights
  • पति पर लगाए गंभीर आरोप 
  • तहसील दिवस में शिकायत लेकर पहुंची थी पीड़िता 
  • जांच के बाद दर्ज होगा मुकदमा 
Aligarh News : अलीगढ़ में पति द्वारा तीन तलाक देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी ने बीजेपी को वोट  दिया तो नाराज पति ने तीन तलाक दे दिया। पत्नी आशिया ने इस मामले में थाने में शिकायत की, लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई। वहीं तहसील दिवस में शिकायत करने पहुंची । इसके बाद मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये गये है। यह घटना थाना छर्रा इलाके के बढ़ौली गांव की है।

पति पर लगाए गंभीर आरोप 
आशिया खान ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। आशिया ने बताया कि तीन साल पहले धोखाधड़ी कर पति शहबान ने शादी की थी। उसकी पहली शादी हो चुकी थी। पति शहबान ने घर से निकाल दिया है। जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। 

तहसील दिवस में शिकायत लेकर पहुंची थी पीड़िता 
आशिया ने बताया कि 26 अप्रैल  को वोट डालकर आई थी। वहीं शहबान ने पूछा,  वोट किसको डालकर आई हो ? आशिया ने कहा कि वह भाजपा को वोट डालकर आई है। इसके बाद शहबान एतराज करने लगा और उसके बाद विवाद बढ़ गया। उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया । इस घटना को तीन महीने हो गए। पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वही, न्याय के लिए आशिया अब तहसील दिवस में शिकायत के लिए पहुंची थी। थाने से मामले को टरकाया जा रहा था।

जांच के बाद दर्ज होगा मुकदमा 
इस मामले में छर्रा क्षेत्राधिकारी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि तहसील दिवस में शिकायत मिली है। पति-पत्नी के बीच में थाने में कई बार पंचायत कराई गई है। वहीं, पत्नी ने अब कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। घटना की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read