युवक को दी तालिबानी सजा : छोटे भाई ने प्रेम विवाह किया तो बड़े भाई के मुंह पर पोती कालिख, बेरहमी से पीटा

UPT | छोटे भाई के प्रेम विवाह की सजा बड़े भाई को दी ।

Sep 26, 2024 14:08

दातागंज कस्बे के मोहल्ला अरेला में एक युवक के प्रेम विवाह की सजा उसके बड़े भाई को दी गई। और सजा भी ऐसी कि देखने वालों की रूह कांप गईं। प्रेम विवाह के बाद लड़की पक्ष युवक के परिवार से बदनामी के चलते रंजिश मानने लगा...

Budaun News: दातागंज कस्बे के मोहल्ला अरेला में एक युवक के प्रेम विवाह की सजा उसके बड़े भाई को दी गई। और सजा भी ऐसी कि देखने वालों की रूह कांप गईं। प्रेम विवाह के बाद लड़की पक्ष युवक के परिवार से बदनामी के चलते रंजिश मानने लगा। इसी रंजिश में प्रेम विवाह करने वाले युवक के बड़े भाई को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया। बदायूं के दातागंज कस्बे के मोहल्ला अरेला में अरशद नाम के युवक का मंगलवार रात अपहरण करने के बाद 15-20 लोगों ने उसे चोर बताते हुए खंभे से बांधकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी उसे पीटते रहे और पुलिस तमाशा देखती रहीं। इसके बाद युवक को घसीटते हुए पुलिस की गाड़ी में डाला। घटना वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने सख्ती दिखाई। मामले में लल्ला बाबू, जमील व जुल्फकार को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि छोटे भाई ने एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था इसलिए अरशद को पीटा गया। 
 
पुलिस के सामने भी पीटा 
डायल 112 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के सामने भी हमलावर उसे चोर बताते हुए पीटते रहे। बाद में पुलिस ने अरशद को सीएचसी में भर्ती करा दिया। फिर न कोई छानबीन की और न कोई कार्रवाई। घटना का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने सख्ती दिखाई तो पुलिस हरकत में आई। 

अपहरण कर बेरहमी से पीटा
इरशाद हुसैन ने बताया कि उसका भाई अरशद मंगलवार रात करीब 11 बजे दुर्गा देवी मंदिर के पास गया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। एक मकान में उसे काफी देर बंधक बनाकर रखा। कपड़े उतारकर उसे खंभे से बांधकर पीटा। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस का सूचना दी। बेरहमी से की गई पिटाई से अरशद के कई दांत टूट गए। शरीर के हर हिस्से पर चोट के निशान दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में अरशद के हाथ बेल्ट बंधे दिख रहे हैं। आरोपियों ने पीड़ित के चेहरे पर कालिख भी पोती। 

यह है मामला
जांच में पता चला कि अरशद के सबसे छोटे भाई ने मोहल्ले की ही युवती से प्रेम विवाह किया है। इसके बाद युवती के परिजन अरशद के परिवार से रंजिश मानने लगे। इसी रंजिश में उन्होंने मंगलवार रात अरशद को अगवा कर लिया। उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। मामले में पुलिस ने लल्ला बाबू, जमील, जुल्फकार, आफताब, नदीम, असद, तस्लीम, मुबीन, मुन्ने के बेटे व 10 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने लल्ला बाबू, जमील व जुल्फकार को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ दातागंज केके तिवारी ने बताया कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

Also Read