सांड़ों की लड़ाई के चलते हुआ हादसा : बाइकों की भिड़ंत के बाद टकराई कार, दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

UPT | सांड़ों की लड़ाई के चलते हुआ हादसा।

Aug 10, 2024 17:12

बदांयू में सांड़ों की लड़ाई के चलते बड़ा हादसा हो गया। सांड़ों के बीच झगड़े के दौरान दो बाइक आपस में टकरा गईं। बाइकों की टक्कर के बाद एक कार भी टकरा गई...

Budaun News : बदांयू में आवारा सांड़ों की लड़ाई के चलते बड़ा हादसा हो गया। सांड़ों के बीच झगड़े के दौरान दो बाइक आपस में टकरा गईं। बाइकों की टक्कर के बाद एक कार भी टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों बाइकों पर सवार एक-एक महिला की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बाइक की तरफ दौड़े सांड
हादसा मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सिलहरी गांव के पास हुआ। वजीरगंज थाना क्षेत्र के जखौलिया गांव के निवासी राजू की पत्नी ज्ञानवती (25) अपने बीमार जेठ को देखने के लिए एक निजी अस्पताल गई थी। जब वह अपने देवर टीटू (पुत्र नेमसिंह) और ननद कामिनी के साथ बाइक से लौट रही थी, तब टीटू बाइक चला रहा था। उनके पीछे वजीरगंज के मोहल्ला गोपालपुर निवासी रजत (पुत्र देवेंद्र सिंह) अपनी मां ओमवती (50) को बाइक पर बैठाकर बदायूं से वापस घर जा रहा था।



बचाने की कोशिश में लगाए ब्रेक
रजत के अनुसार, सिलहरी के पास हाइवे पर दो सांड़ आपस में लड़ रहे थे। जब उन्होंने बाइकों को देखा, तो दोनों सांड उन पर हमला करने के लिए दौड़ पड़े। इन्हें बचाने की कोशिश में टीटू अपनी बाइक को रॉंग साइड ले गया, और रजत भी उसके पीछे चल रहा था। इसी समय, टीटू ने बाइक को ब्रेक लगाया, जिससे रजत की बाइक उससे टकरा गई।

ऐसे टकराई कार
इसी बीच, विपरीत दिशा से आ रही एक कार बाइकों से टकरा गई। इस हादसे में ओमवती और ज्ञानवती की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ सिविल लाइंस संजय कुमार ने जानकारी दी कि सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हुई है और एक युवक घायल हुआ है, जिसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Also Read