बरेली में कसा शिकंजा : पांच अवैध कालोनियों पर चला बुलडोजर, साइड रोड और बाउंड्रीवाल ढहाई

UPT | बुल्डोजर से अवैध कालोनी ध्वस्तीकरण

Feb 15, 2024 23:02

बरेली में बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) की अवैध कालोनियों के खिलाफ कार्रवाई गुरुवार को भी जारी रही। बीडीए की टीम ने बदायूं रोड पर कालोनाइजर विपिन की करीब 10 वर्ग मीटर की अवैध कालोनी की सड़क, विकास कार्य, और प्लाट बाउंड्रीवॉल को बुल्डोजर से ध्वस्त किया।

Bareilly news : उत्तर प्रदेश के खिलाफ़ विकास प्राधिकरण (बीडीए) की अवैध कालोनियों की कार्रवाई गुरुवार को भी जारी हो रही है। बीडीए की टीम ने कॉलोनी जैयर मिर्ज़ा की 10 वर्ग मीटर की अवैध काली की रोड पर विकास कार्य और प्लाटिला वॉल को बुलडोजर से उछाल दिया। इसके बाद टीम ने अभिषेक की 6 हजार वर्ग मीटर, महेंद्र कुमार की बेहटी रोड की 5 वर्ग हजार मीटर, ज्ञान लाइट की 25 सौ वर्ग मीटर, और स्कोर की 55 सौ वर्ग मीटर काली की रोड, प्लाट की शुरुआती दीवार और विकास कार्य के बारे में बताया। 

कॉलोनाइजर्स में हलचल 
विध्वंस के बाद स्ट्रॉबेरी के कॉलोनाइजर्स में हलचल का जन्म हुआ। बीडीए उपाध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि पासपोर्ट पासपोर्ट समय दस्तावेजों की जांच करें। बीडीए से पास लॉज पर ही प्लॉट प्लॉट। अवैध कालोनियों में सड़क, नाली एवं कार्यालय निर्माण का भुगतान किया जा रहा था।

नहीं था निर्माण का कोई मानचित्र
टीम ने इन लोगों से मानचित्र मांगा तो नहीं दिखा सके। इस पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। टीम ने बताया कि सभी को ध्वस्त कर दिया गया और चेतावनी दी गई है कि दोबारा ऐसा किया तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। इस दौरान सहायक अभियंता हरीश चौधरी, अवर अभियंता सुनील गुप्ता, रमन अग्रवाल मौजूद रहे।

Also Read