बरेली में डिप्टी सीएम का विपक्ष पर सियासी हमला : बोले-भाजपा सरकार में माफियाओं का हो रहा काम तमाम

UPT | डिप्टी सीएम का स्वागत करते सांसद और विधायक

Oct 05, 2024 21:19

यूपी के बरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जहां किसानों को सम्मान निधि देकर सम्मानित...

Short Highlights
  • सरकार की योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाया जाए : मौर्य
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम का किया जोरदार स्वागत
Bareilly News : यूपी के बरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जहां किसानों को सम्मान निधि देकर सम्मानित किया जा रहा है, तो वहीं गुंडे और माफियाओं का काम तमाम किया जा रहा है। वह मुजफ्फरनगर जाने के दौरान पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर के फ्यूल लेने के लिए रुके थे। इस दौरान डिप्टी सीएम मीडिया से मुखातिब हुए। सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ.अरुण कुमार सक्सेना, विधायक संजीव अग्रवाल, एमएलसी बहोरनलाल मौर्य, आंवला जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।



चुनाव को लेकर लिया फीडबैक
डिप्टी सीएम ने जिले के नेताओं से चुनाव को लेकर फीडबैक लिया। उन्होंने विधानसभा चुनाव 2027 की तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिए। बोले, केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाया जाए। बोले, पिछली बार का रिकार्ड दोहराना होगा। इसके बाद ही सरकार बनेगी। उन्होंने सियासी टिप्स भी दिए।

भाजपा ने खत्म किया गुंडों का राज
मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार में गुंडे और माफियाओं का राज था, लेकिन भाजपा सरकार में इनका काम तमाम किया जा रहा है। उन्होंने उपचुनाव में भाजपा के सभी सीटों पर जीतने का दावा किया। इस अवसर पर डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी अनुराग आर्य ने भी उनकी अगवानी की। इसके बाद मुजफ्फरनगर को रवाना हो गए।

Also Read