Bareilly News : सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी पर कसा तंज, जानें और क्या बोले...

Uttar Pradesh Times | सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी पर कसा तंज

Jan 20, 2024 00:41

यूपी की पीलीभीत लोकसभा सीट से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को केंद्र की मोदी और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर सियासी हमला बोला।

Bareilly News : यूपी की पीलीभीत लोकसभा सीट से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को केंद्र की मोदी और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर सियासी हमला बोला। सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी सह‍ित कई अन्‍य मुद्दों पर जमकर तंज कसे। साथ ही अपनी ही पार्टी भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल भी किए। जानिए और क्‍या-क्‍या कहा...  

भाजपा सरकार पर कसे तंज
सांसद वरुण गांधी ने कहा कि देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। लाखों नौकरियां खाली हैं, लेकिन नौकरी नहीं। हर घर में कोई न कोई बेरोजगार है। मैंने पूछा कि नौकरी क्यों नहीं दी जाती, तो बताया कि इस पैसों से लोगों को आटा, दाल और चना दिया जाता है। यह कैसा दुर्भाग्य है। क्या इससे युवाओं की जिंदगी कट सकती है। लोग पैसों और नाम के लिए नेता बनते हैं, लेकिन मेरी राजनीति लोगों की भलाई के लिए है। किसान आंदोलन के दौरान कोई किसानों की मदद के लिए नहीं आया। मैं देश का अकेला सांसद हूं, जिसने किसानों की मदद के लिए आवाज उठाई। 

गरीबों के पसीने से लोग नेता बनते हैं : वरुण गांधी
आगे बोले, मेरा प्रयास रहता है कि आम इंसान को पूरा सम्मान मिले, लेकिन अन्य नेता ऐसा नहीं सोचते। कहा कि मेरा मानना है, देश के सांसद, विधायक, डीएम, एसपी सहित बड़े नेता और अधिकारियों के बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाया जाना अनिवार्य कर देना चाहिए। सरकारी अस्पताल में इलाज कराना अनिवार्य कर देना चाहिए, ताकि उनको भी आम आदमी की परेशानी का पता चल सके। सांसद ने कहा कि पीलीभीत में उनका कोई भी घर नहीं है। पीलीभीत हमारा परिवार है। हर एक व्यक्ति हमारा है। उनकी मदद के लिए मैं हमेशा तैयार हूं। अगर, कोई परेशान है, तो वह किसी भी समय याद कर सकता है। गरीबों के पसीने से लोग नेता बन जाते हैं, लेकिन गरीबों का ध्यान नहीं रखते। 

ये लोग भी रहे मौजूद
कोरोना के दौरान किसी भी नेता ने किसी की मदद नहीं की, लेकिन मैंने लोगों के लिए दवाइयां उपलब्ध कराईं। रसोई चलाई, ताकि कोई भूखा न रहे, बरेली, लखीमपुर, शाहजहांपुर में कोरोना के दौरान काफी लोगों की मौत हुई थी, लेकिन पीलीभीत में काफी कम लोगों की मृत्यु हुई। यहां पर समय से ऑक्सीजन, दवाएं उपलब्ध कराई गईं। बता दें कि सुबह में सांसद वरुण गांधी ने शंकर सॉल्वेंट पर जनता की समस्याएं सुनी। इसके साथ ही बरखेड़ा ब्लॉक क्षेत्र के भैंसा ग्वालपुर, मुडिया कुंडरी, जगीपुर, कोकिला, मुड़िया हुलास, कबूलपुर, कटकावरा, पुरैना, खिड़किया,कडेला, विचपुरी, ढकिया, डांडिया भगत आदि गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान सांसद सचिव कमलकांत, प्रभारी राकेश शहरावत, सूरज शुक्ला, प्रभारी संजय शर्मा, प्रभारी मनोज शर्मा,  प्रभारी गोपाल, प्रभारी तिलक शर्मा, बंटी मिश्रा, सतीश पांडेय, सोनू पांडेय, बबलू वर्मा, बालकराम वर्मा,  राज वर्मा आदि मौजूद थे।
 

Also Read