Pilibhit News : भूपेंद्र चौधरी ने पीलीभीत में किया बड़ा ऐलान, वरुण गांधी को लोकसभा चुनाव में जल्द मिल सकती है नई जिम्मेदारी 

UPT | भूपेंद्र चौधरी ने पीलीभीत में किया बड़ा ऐलान

Mar 27, 2024 17:34

इस दौरान BJP प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा ये ऐतिहासिक सीट पर मुझे प्रदेश अध्यक्ष व नरेंद्र मोदी जी ने आशीर्वाद देते हुए जिम्मेदारी दी है...

Pilibhit News : यूपी में वरुण गाँधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत से BJP प्रत्याशी जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया गया है, इस दौरान जितिन प्रसाद के समर्थन के लिए जनसभा में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और जल शक्ति स्वतंत्र देव सिंह ने राष्ट्र निर्माण और विकास के मुद्दे पर बात की। इस दौरान उन्होंने मंच से जितिन प्रसाद के समर्थन में कमल के लिए मतदान करने की जनता से अपील की। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि वरुण उनके नेता हैं और पार्टी में उनका उपयोग दूसरी जगह किया जाएगा, जल्द ही वरुण गांधी से चुनाव प्रचार को लेकर भी वार्ता की जाएगी। 

15 मिनट में छक्के छुड़ा देंगे 
इस दौरान BJP प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा ये ऐतिहासिक सीट पर मुझे प्रदेश अध्यक्ष व नरेंद्र मोदी जी ने आशीर्वाद देते हुए जिम्मेदारी दी है, अब चुनाव में गिनती के 15 दिन बाकी हैं। हमे 15 मिनट ही मिल जाये तो हम विपक्ष के छक्के छुड़ा देंगे। यह चुनाव ख़ास इसीलिए है क्योकि पहले चरण का यह महत्वपूर्ण चुनाव है। और यह सीट ऐसी है जहां सबकी निगाहें टिकी हैं। मैं कहना चाहता हूं कि यहां कई प्रत्याशी मैदान में आ गए हैं। आपके सामने एक भगवत शरण जी हैं एक फूल बाबू हैं मगर मैं कह सकता हूँ की फूल तो एक ही खिलेगा नरेंद्र मोदी के कमल का। 
 
 जितिन प्रसाद ने बताया कि यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि पीलीभीत की प्रतिष्ठित सीट का उम्मीदवार बनाया है। प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष गृहमंत्री, मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष सभी के आशीर्वाद से मुझे यह सम्मान मिला है कि इस सीट का प्रत्याशी मुझे बनाया है। मैं कह सकता हूं कि 10 वर्ष के कार्यकाल के विकास कार्यों को लेकर तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं। 

 मोदी के 400 पार सीट का लक्ष्य को पूरा करना है
लोकसभा चुनाव के लिए वरुण मेनका के घर में जनसभा को संबोधित किया गया, जिसका मकसद भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद का समर्थन था। इस दौरान वहां सम्बोधन के लिए आए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और जल शक्ति मंत्री ने सरकार की योजनाओं को बताते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की। मंच से भूपेंद्र चौधरी ने जितिन प्रसाद के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा, पहले चरण में होने वाले मतदान का संदेश पूरे देश में जाना चाहिए और लक्ष्मी जी के कमल का बटन दबाकर देश में सुख सम्रद्धि लानी है। पिछली बार की तरह जब सपा,बसपा कांग्रेस के गठबंधन के समय 80 प्रतिशत सीट भाजपा ने जीती थी। इस बार पीएम मोदी के 400 पार सीट का लक्ष्य को पूरा करना है। पहले चरण में 08 सीट पर लोकसभा का चुनाव है इसीलिए इस चुनाव में पूरे देश मे संदेश देना है और शत प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में करने की अपील की। 

Also Read