भाजपा विधायक के भाई के कार्यक्रम में अश्लीलता : बार बाला के साथ युवक की अभद्र हरकत, नोट उड़ाने का वीडियो वायरल

UPT | भाजपा विधायक के भाई के कार्यक्रम में अश्लीलता

Oct 27, 2024 12:48

 शाहजहांपुर में भाजपा विधायक अरविंद सिंह के भाई विमल सिंह के कार्यक्रम का एक विवादित वीडियो सामने आया है, जिसमें भगवान की तस्वीरों के पास बार बालाओं का डांस हो रहा है...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में भाजपा विधायक अरविंद सिंह के भाई विमल सिंह के कार्यक्रम का एक विवादित वीडियो सामने आया है, जिसमें भगवान की तस्वीरों के पास बार बालाओं का डांस हो रहा है और अभद्रता का माहौल है। इस वीडियो में एक युवक बार बाला के साथ अनुचित तरीके से व्यवहार करता दिखाई दे रहा है, जबकि आसपास महिलाएं और भगवान की तस्वीरें भी लगी हुई थीं। यह कार्यक्रम भाजपा विधायक अरविंद सिंह के भाई द्वारा उनके नए प्रॉपर्टी बिजनेस वीएस प्रॉपर्टीज के प्रचार के लिए आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़ें : कौशांबी डीएम का बड़ा एक्शन : 23 लापरवाह अधिकारियों का एक दिन का वेतन रोका, लाइव लोकेशन मांगने पर खुली पोल

प्रॉपर्टी एक्सपो के दौरान बार बालाओं का डांस
शाहजहांपुर के एक प्रमुख होटल में विधायक अरविंद सिंह के भाई विमल सिंह ने अपने नए प्रॉपर्टी व्यवसाय को प्रमोट करने के उद्देश्य से एक प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन किया। यह दो दिवसीय एक्सपो शुक्रवार से शुरू हुआ था, जिसमें शहर की कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हुईं। कार्यक्रम का समापन शनिवार की रात को रंगीन बनाने के लिए बार बालाओं के डांस से हुआ। 

वीडियो में दिखी अभद्रता, भगवान की तस्वीरों का अपमान
वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर बार बाला डांस कर रही है और एक युवक उस पर नोट उड़ाते हुए नजर आ रहा है। युवक न केवल नोट उड़ा रहा है, बल्कि बार बाला के साथ अश्लीलता करते हुए उसे गलत तरीके से टच भी करता दिख रहा है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि स्टेज के पीछे भगवान की तस्वीरें लगी हैं और महिलाएं भी कार्यक्रम का हिस्सा हैं। ऐसे दृश्य ने स्थानीय लोगों में नाराजगी पैदा कर दी है, क्योंकि धार्मिक प्रतीकों के पास अश्लीलता किए जाने को लेकर लोगों में गुस्सा है। 

विधायक अरविंद सिंह ने जताई असहमति, भाई के कामों से बनाई दूरी
इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक अरविंद सिंह ने कहा कि वह इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करते, चाहे वह उनका भाई ही क्यों न हो। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे और इस प्रकार की घटनाओं से खुद को अलग रखते हैं। हालांकि, यह मामला अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और लोगों द्वारा भाजपा विधायक के भाई विमल सिंह के कारोबार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। 



सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर नाराजगी
इस घटना से स्थानीय समुदाय में भी भारी आक्रोश है। लोग न केवल भगवान की तस्वीरों के सामने अश्लीलता पर नाराज हैं बल्कि भाजपा से जुड़े व्यक्ति के ऐसे कार्यक्रम के आयोजन पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे विमल सिंह की छवि पर नकारात्मक असर पड़ रहा है। 

Also Read