भाजपा नेता ने पुलिस को बताया भक्षक : सोशल मीडिया पर खोली सारी पोल, सीएम योगी को भी किया टैग

UPT | भाजपा नेता ने पुलिस को बताया भक्षक

Sep 04, 2024 21:20

बस्ती जिले के छावनी थाने पर भाजपा नेता आशीष कुमार शुक्ल ‘सैनिक’ ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Short Highlights
  • भाजपा नेता ने पुलिस को बताया भक्षक
  • सोशल मीडिया पर खोली सारी पोल
  • सीएम योगी को पोस्ट में किया टैग
Basti News : बस्ती जिले के छावनी थाने पर भाजपा नेता आशीष कुमार शुक्ल ‘सैनिक’ ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आशीष शुक्ल ने मंगलवार की रात की एक घटना का हवाला देते हुए दावा किया है कि छावनी पुलिस ने एक बाइक दुर्घटना के बाद बाइक को थाने पर उठा लिया और इलाज कराने के बाद बाइक वापस देने के लिए पैसे की मांग की।

सीएम योगी को पोस्ट में किया टैग
उन्होंने मुख्यमंत्री, डीजीपी, यूपी पुलिस और बस्ती पुलिस के साथ-साथ पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी को भी इस पोस्ट में टैग किया है। शुक्ल की पोस्ट को लेकर जिले के पुलिस अफसरों ने गंभीरता से नोटिस लिया है और जांच की प्रक्रिया शुरू करने का आश्वासन दिया है। शुक्ल ने सोशल मीडिया पर बताया कि मंगलवार रात 7:30 बजे छावनी टोल प्लाजा के पास दो युवक बाइक पर बस्ती की ओर आ रहे थे। किसी जानवर के सामने आ जाने के कारण वे गिरकर घायल हो गए। छावनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को थाने पर ले लिया।

पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप
इलाज के बाद, जब एक युवक ने बाइक वापस पाने के लिए थाने में संपर्क किया, तो उसे बताया गया कि बाइक देने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा पैसे की मांग की जा रही है। थाने का एक सिपाही आरोप लगा रहा था कि युवक ने एक महिला का एक्सीडेंट किया है और वह केस दर्ज कराने आई है, इसलिए पैसे की मांग की जा रही है। आशीष शुक्ल ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष को इस मामले की जानकारी थी या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि थानाध्यक्ष के बिना भी इस प्रकार की गतिविधियाँ चल रही हैं, तो जिम्मेदारी उनकी भी बनती है।

पोस्ट हो रहा वायरल
शुक्ल ने सवाल उठाया कि जब पुलिस ही भक्षक बन जाए, तो नागरिकों की सुरक्षा का जिम्मा कौन लेगा। उन्होंने पुलिस की इस तरह की गतिविधियों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है और कहा कि ऐसे मामलों की जिम्मेदारी सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। आशीष शुक्ल की पोस्ट पर अब तक 100 से अधिक कमेंट्स और 300 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। कई लोगों ने इस पोस्ट को शेयर भी किया है। इस वायरल पोस्ट के बाद, पुलिस विभाग के अधिकारी मामले की गहन जांच करने का आश्वासन दे रहे हैं।

Also Read