Basti News : दिल्ली से गोरखपुर जा रही जनरथ बस का कम्प्रेशर फटा, बाल-बाल बचे यात्री

UPT | दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी जनरथ बस।

Mar 01, 2024 18:26

दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 11 बजे के करीब राम जानकी तिराहे के पास हुई। गोरखपुर की ओर जा रही कौशांबी डिपो की बस में धमाका हो गया। यात्री घबरा गए। बस के इंजन के पास से धुआं निकलने लगा।

Basti News : दिल्ली से गोरखपुर जा रही रोडवेज की जनरथ बस का छावनी कस्बे में कम्प्रेशर फट गया। बस हादसे का शिकार होती, इससे पहले चालक ने सावधानी से बस को नेशनल हाईवे के किनारे लगा दिया। यात्री इमरजेंसी डोर से बाहर निकल गए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से बस से निकल रही चिंगारी को बुझाया गया। जिससे बस में आग नहीं लगने पाई।

राम जानकी तिराहे के पास हुआ हादसा 
दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 11 बजे के करीब राम जानकी तिराहे के पास हुई। गोरखपुर की ओर जा रही कौशांबी डिपो की बस में धमाका हो गया। यात्री घबरा गए। बस के इंजन के पास से धुआं निकलने लगा। पता चला कि बस का कम्प्रेशर फटा है। चालक दल के उदयवीर, संजीव ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को रोक लिया। धूल व आग प्रतिरोधी पाउडर डालकर चिंगारी को बुझाया।

बस में सवार थे 20 यात्री, सभी सुरक्षित
परिचालक जितेंद्र सिंह ने बताया कि बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। बस में कुल 20 यात्री सवार थे, सभी सुरक्षित हैं। लखनऊ से गोरखपुर जा रहे रविंद्र ने बताया कि धमाके के बाद किसी अनहोनी को लेकर डर गए। गोरखपुर जा रहे जय प्रकाश यादव ने कहा कि बस में आग लगने से बच गई। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। विनोद शुक्ला ने कहा कि धमाका निकासी द्वार के पास कंप्रेशर में हुआ।

Also Read