Basti News : कांवड़ियों की बाइक आपस में टकराई, एक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा... 

UPT | सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत।

Jul 31, 2024 13:57

बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र स्थित खैरी ओझा गांव के पास एनएच 28 पर अयोध्या से जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों की बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि चार घायल हुए हैं। सूचना पर...

Short Highlights
  • हर्रैया थाना क्षेत्र में खैरी ओझा गांव के पास हुआ हादसा।
  • कांवड़िया विशाल पाठक की मौत, आदर्श को लखनऊ रेफर किया।  
Basti News : बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र स्थित खैरी ओझा गांव के पास एनएच 28 पर अयोध्या से जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों की बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि चार घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चारों घायलों में से एक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

ऐसे हुआ हादसा
घटना मंगलवार देर रात की है। संत कबीरनगर के ग्राम बूधा कलां थाना कोतवाली खलीलाबाद निवासी 22 साल का रवि उर्फ चन्दन, 20 साल का आदर्श बाइक से अयोध्या जल लेने के लिए निकले थे। अभी वे कप्तानगंज से आगे बढ़े ही थे कि खैरी ओझा गांव के पास सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार कांवड़िया बस्ती निवासी 32 साल के विशाल पाठक, 18 साल के नीरज कश्यप और 17 साल के ऋषि चौहान की बाइक आपस में टकरा गई। इस हादसे में सभी घायल हो गए।

एक को लखनऊ रेफर किया 
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल आदर्श को लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं, विशाल पाठक की मौत हो गई। घटना को लेकर राना देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घायलों की सहायता के लिए सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस पहुंची। सभी को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें एक की मौत हो गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Also Read