Sant Kabir Nagar News : एसपी की बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप, दो चौकी इंचार्ज समेत 11 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

UPT | SP Satyajit Gupta

Jun 28, 2024 23:00

जिला पुलिस अधीक्षक (SP) सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए कांटे और बखिरा के चौकी प्रभारी समेत 11 पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है...

Sant Kabir Nagar News : जिला पुलिस अधीक्षक (SP) सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए कांटे और बखिरा के चौकी प्रभारी समेत 11 पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। उन्होंने बताया कि जन लेख शिकायतों के निस्तारण में रुचि नहीं लेने और चोरी आदि की घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाने की वजह से बड़ा एक्शन लिया गया है। लाइन हाजिर किए गए पुलिस कर्मियों को अगले आदेश तक पुलिस लाइन में विशेष परीक्षण के लिए नामित किया गया है। पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

एसपी ने कांटे और बखिरा चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर
जानकारी के मुताबिक, कांटे और बखिरा चौकी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही थीं। बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज घटनाओं का अनावरण करने और रोकने में अक्षम साबित हो रहे थे। इसके अलावा जन शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार का कोई रुचि नहीं ले रहे थे। बीते कुछ दिनों से लगातार ऐसी शिकायतें पुलिस अधीक्षक को मिल रही थीं। हालांकि, पुलिस अधीक्षक (SP) ने कांटे के चौकी प्रभारी एसआई राकेश कुमार और बखिरा के चौकी इंचार्ज एसआई धर्मेंद्र यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

इन पुलिस कर्मियों को किया गया लाइन हाजिर
 इसके अलावा जनता से मिल रही शिकायतों की वजह से पुलिस ऑफिस में पेशी में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मेद्र कुमार, कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल अनिल कुमार यादव, हेड कांस्टेबल दीनानाथ राजभर, कांस्टेबल अगला अनूप यादव, कांस्टेबल ओमवीर सिंह, थाना बेलहर में तैनात हे लेख कांस्टेबल राघवेंद्र सिंह, दुधारा थाने में तैनात कांस्टेबल प्रशांत विक्रम सिंह, थाना महुली में तैनात कांस्टेबल चंदन कुमार यादव और थाना मेंहदावल में तैनात कांस्टेबल भूपेंद्र प्रताप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

Also Read