BJP कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे : सिद्धार्थनगर में बीच मीटिंग हंगामा, कम मतदान काे लेकर एक-दूसरे पर आरोप

UPT | BJP कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे

Jun 21, 2024 17:15

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को भाजपा नेताओं की मीटिंग हुई। चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत क्‍यों कम हुआ इस पर समीक्षा की गई। बैठक के दौरान नेताओं में हंगामा हो गया...

Siddharthnagar News : लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम तो आ चुका है, लेकिन समीक्षा बैठकों का दौर जारी है। सिद्धार्थनगर में गुरुवार को भाजपा नेताओं की मीटिंग हुई। चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत क्‍यों कम हुआ इस पर समीक्षा की गई। बैठक के दौरान नेताओं में हंगामा हो गया और आपस में मारपीट करने लगे। किसी तरह वरिष्‍ठ नेताओं ने मामला शांत कराया।

यह है पूरा मामला
दरअसल, बैठक में मौजूद कुछ नेताओं के होन पर सवाल उठाए गए। कुछ लोगों ने उन्हें साइकिल चलाने वाले कहा और बैठक में होने पर आपत्ति जताई। बीजेपी के काशी क्षेत्र के महामंत्री सुशील तिवारी और मथुरा के विधायक राजेश तिवारी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर समीक्षा करने आए थे। इसी दौरान कुछ नेताओं ने कहा कि जो लोग लोकसभा चुनाव में साइकिल चला रहे थे, वे इस बैठक में क्‍या करने आए हैं। इसी मुद्दे पर बहस शुरू हो गई।



घटना का वीडियो वायरल
भाजपा नेताओं की बहस बढ़ती गई और मारपीट शुरू हो गई। मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दो पक्ष आपस में खूब मारपीट कर रहे हैं। एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए जा रहे हैं। कुछ लोग मामले को शांत कराने की कोशिश भी कर रहे हैं।
बीजेपी जिलाध्‍यक्ष का बयान
मामले में बीजेपी जिलाध्‍यक्ष का बयान सामने आया है। उन्होंने कहना है कि उन्हें ममले के बारे में कोई जानकारी नहीं है। घटना के समय वह अंदर बैठे हुए थे। बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा चल रही थी कि लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत घटने का क्‍या कारण रहा।

भाजपा ने जीती यह सीट
बता दें कि सिद्धार्थनगर जिले के तहत आने वाली डुमरिया लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी जगदंबिका पाल ने जीत हासिल की है। उन्होंने सपा के भीष्म शंकर उर्फ ​​कुशल तिवारी को 42 हजार 728 वोटों से हराया है। भले ही यहां पर भाजपा क जीत हुई, लेकिन वोट प्रतिशत काफी कम रहा है। जगदंबिका पाल को यहां से 463303 वोट हासिल हुए हैं।

Also Read