Siddharthnagar News : मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 17, 2024 00:19

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेतवर में बाहरी पांच संदिग्ध व्यक्तियों के अचानक गांव में घूमने पर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी...

Siddharthnagar News : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेतवर में बाहरी पांच संदिग्ध व्यक्तियों के अचानक गांव में घूमने पर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पांच संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए उन्हें कोतवाली ले गई। पुलिस ने उन लोगों के कागजात देखे और दोबारा सिद्धार्थनगर में न घुसने की हिदायत देकर छोड़ दिया। घटना रविवार सुबह की है।



पांच संदिग्ध युवक एक साथ घूमते दिखे
गांव के लोगों ने बताया कि सुबह नेतवर गांव में पांच संदिग्ध युवक एक साथ घूमते दिखे। उनकी गतिविधियां संदिग्ध लगने पर चाय की दुकान पर कुछ ग्रामीणों ने पूछा तो उन लोगों ने खुद को बहराइच जिले का बताया। संतुष्ट नहीं होने पर ग्रामीणों ने गोपनीय तरीके से पु्लिस अधीक्षक, एलआईयू व कोतवाली पर सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्धों से आईडी मांगी तो बहराइच के बजाय जिला सागर मध्य प्रदेश की आईडी दिखाने लगे। उक्त लोगों की पहचान अलामुद्दीन खां निवासी जेजठ खेरा, जिला-सागर, मध्यप्रदेश, अभिषेक खां, आमेर खां निवासी चक्का, जिला -सागर, मध्यप्रदेश सहित अन्य दो लोग और भी थे जिनके पास आईडी थी जो कि अपठनीय और एडिट की हुई लग रही थी।

आधार कार्ड की फोटो कॉपी जमा करवा कर छोड़ दिया
पुलिस ने कोतवाली पर पूछताछ कर संदिग्ध व्यक्ति का वीडियो बना व आधार कार्ड की फोटो कॉपी जमा करवा कर छोड़ दिया है। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा जोरों पर चल रही है कि बॉर्डर एरिया होने के कारण कहीं यह लोग स्लिपर सेल का काम तो नहीं कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार मौर्या का कहना है कि सभी पांचों लोगों से पूछताछ कर आधार कार्ड का फोटो कॉपी जमा करवा कर हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।

Also Read