प्रेमी मिलने नहीं आया तो प्रेमिका ने उसके घर जाकर दी जान : हैरान कर देगी यह लव स्टोरी

UPT | घटना स्थल पर जानकारी जुटाती पुलिस

Oct 12, 2024 00:51

सिद्धार्थनगर जिले में शोहरतगढ़ के चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक किशोरी ने प्रेमी के मिलने न आने पर अपनी जान दे दी...

Siddharthnagar News : सिद्धार्थनगर जिले में शोहरतगढ़ के चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक किशोरी ने प्रेमी के मिलने न आने पर अपनी जान दे दी। शुक्रवार को किशोरी प्रेमी के घर पहुंच गई और वहां फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। 

प्रेमी के घर में दी प्रमिका ने जान
चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में  17 वर्षीय किशोरी का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले एक युवक से चल रहा था। युवक मुंबई में नौकरी करता है। गुरुवार रात 10 बजे वह अपने घर आया। तभी लड़की ने उसे मिलने बुलाया, लेकिन जब वह नहीं आया तो वह उसके घर पहुंच गई। वहां पहुंचने के बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद मौका देख किशोरी एक कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। उस कमरे दो साल की बच्ची सो रही थी। जब परिजनों ने  दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला आसपास के लोगों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो कुंडी में दुपट्टे से लटकी हुई मिली।



जांच में जुटी पुलिस
हल्ला सुन किशोरी के मां-बाप भी आ गए। बेटी को इस हालत में देख वह दंग रहे गए। किशोरी की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ लोग इसे हत्या मान रहे हैं, पुलिस का कहना हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच की जाएगी। 

Also Read