बस्ती पहुंचे मंत्री आशीष पटेल : आतिशी के दिल्ली का सीएम बनने पर कसा तंज, बोले- रिमोट कंट्रोल से चलेगी सरकार

UPT | बस्ती पहुंचे मंत्री आशीष पटेल

Sep 17, 2024 19:46

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल और जिले के प्रभारी आशीष पटेल मंगलवार को बस्ती पहुंचे। उन्होंने जिले के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की।

Short Highlights
  • बस्ती पहुंचे मंत्री आशीष पटेल
  • आतिशी के सीएम बनने पर कसा तंज
  • एक देश-एक चुनाव पर भी बोले
Basti News : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल और जिले के प्रभारी आशीष पटेल मंगलवार को बस्ती पहुंचे। उन्होंने जिले के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इस दौरान आशीष पटेल ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे और आतिशी मार्लेना के दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि सरकार का रिमोट केजरीवाल के पास ही रहेगा।

क्या बोले आशीष पटेल?
आशीष पटेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बस्ती का प्रभारी बनाए जाने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि मैंने सरकार द्वारा चल रही योजनाओं को सही ढंग से पूरा करने का निर्देश दिया है। इसके बाद जब उनसे दिल्ली वाले मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास अब कोई चेहरा नहीं बचा है। उनका एजेंडा अब बचा नहीं है। वह सिर्फ जनता को भ्रमित कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने रिमोट से चलने वाला मुख्यमंत्री बनाया है और अब दिल्ली की सरकार रिमोट कंट्रोल से चलेगी।

एक देश-एक चुनाव पर भी बोले
आशीष पटेल ने केंद्र सरकार द्वारा वन नेशन-वन इलेक्शन की पहल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह फैसला निश्चित रूप से देश के हित में होगा। उन्होंने कहा कि इसका लाभ देश की जनता को मिलेगा। आपको बता दें कि आशीष पटेल योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री है। वह अपना दल (सोनेलाल) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के पति भी है।

आतिशी ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित शराब घोटाला मामले में जमानत मिलने के बाद पद से इस्तीफे का एलान किया था। दो दिन से चल रहे कयासों के बाद आज मंगलवार को विधायक आतिशी मार्लेना के नाम पर मुहर लगी और इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप दिया। आम आदमी पार्टी विधायक दल की बैठक में आतिशी मार्लेना के नाम पर मुहर लग गई है और उन्होंने सरकार बनाने का दावा भी पेश कर दिया है।

Also Read