चित्रकूट में पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार : एसपी ने हेड कांस्टेबल, होमगार्ड के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

UPT | चित्रकूट

Jul 25, 2024 18:21

चित्रकूट एसओजी टीम ने चोरी के आरोपी को बुधवार को पड़कर कवि कोतवाली के सुपुर्द कर दिया था। इस दौरान पुलिस को चकमा देकर शिवबली कोतवाली से फरार हो गया ...

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चोरी के आरोपी शिवबली पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। इस मामले में एसपी ने ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल, होमगार्ड और फरार आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि चित्रकूट एसओजी टीम ने चोरी के आरोपी को बुधवार को पड़कर कवि कोतवाली के सुपुर्द कर दिया था। इस दौरान पुलिस को चकमा देकर शिवबली कोतवाली से फरार हो गया इस मामले में चित्रकूट एसपी अरुण कुमार सिंह ने ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल मुन्नालाल, होमगार्ड अजय पाल सहित आरोपी के खिलाफ कर्वी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। चोर की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है। पिछले दिनों मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस कस्टडी से एक युवक फरार हो गया था, जिसका शव रेलवे ट्रैक के बगल में मिला था। उस मामले में थाना प्रभारी सहित सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। पुलिस कस्टडी से फरार होने पर सपा ने पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस का बहुत ही ढुलमुल रवैया है। इसके खिलाफ समाजवादी पार्टी आंदोलन करेगी।

Also Read