Chitrakoot News : स्कूल से लौट रहे अध्यापक की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

UPT | मृत शिक्षक का फाइल फोटो।

Sep 14, 2024 17:40

चित्रकूट जिले के रगौली क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। श्री शंकर इंटर कॉलेज, रगौली के अध्यापक संतोष कुमार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संतोष कुमार जब...

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के रगौली क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। श्री शंकर इंटर कॉलेज, रगौली के अध्यापक संतोष कुमार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संतोष कुमार जब स्कूल से घर की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हुआ।

ऐसे हुआ हादसा
घटना के वक्त संतोष कुमार अपने विद्यालय से शिक्षण कार्य करके घर लौट रहे थे। अचानक रास्ते में एक तेज़ रफ़्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में संतोष कुमार बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने की कार्रवाई
अध्यापक संतोष कुमार की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों तक पहुंची, घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग सदमे में हैं। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि संतोष कुमार की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई। उनके परिवार को फोन पर घटना की जानकारी दी गई। मामले की जांच की जा रही है। यह घटना न सिर्फ परिवार के लिए, बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए एक गहरा आघात है।

Also Read