Chitrakoot News : नयागांव कैंट से इलाज कराकर लौट रहे बुजुर्ग की रेलवे स्टेशन पर मौत

UPT | चित्रकूट की खबर

Jul 05, 2024 13:22

चित्रकूट में एक दुखद घटना हुई है। एक 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति, जो अपना इलाज कराने के लिए नयागांव कैंट गए थे, वापसी यात्रा के दौरान चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन पर अचानक बेहोश हो गए। यह घटना बीती रात की है, जो ...

Chitrakoot News : इलाज कराकर चित्रकूट आए अधेड़ की स्टेशन पर फिर हालत बिगड़ गई। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है।

परिजनों को किया था फोन
यह घटना चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन पर बीती रात हुई। पहाड़ी के भुईहारी माफी अहिरनपुरवा निवासी मृतक के बेटे शिवसागर ने बताया कि उसके पिता जागेश्वर प्रसाद यादव (65) पुत्र रामसजीवन इलाज कराने नयागांव कैंट गए थे। वापस लौटते समय उन्होंने अपने मोबाइल से फोन किया, लेकिन परिजनों ने फोन नहीं उठाया। इस बीच वह स्टेशन पर ही बेहोश होकर गिर पड़े।

जीआरपी ने पहुंचाया था अस्पताल
यह देख जीआरपी ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पर्ची पर लिखे मोबाइल नंबर पर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के तीन बेटे और एक बेटी है और वह खेतीबाड़ी कर अपना भरण पोषण करता था। उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।

Also Read