रील बनाने के चक्कर में गई युवक की जान : खंभे से उल्टा लटकना पड़ा भारी, सिर में चोट लगने से हुई मौत

UPT | रील बनाने में गई जान

Apr 19, 2024 20:42

जानकारी के मुताबिक युवक को रील बनाने का शौक था। युवक मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा गांव का रहने वाला था। युवक का नाम शिवम था और उसकी उम्र 21 वर्ष थी। वह अक्सर रील बनाता रहता था। घटना से पहले...

Short Highlights
  • युवक को इंस्टाग्राम रील बनाने का शौक था।
  • जिम करते वक्त जमीन पर गिरने से हुई मौत
Banda News : आजकल इंस्टाग्राम पर रील बनाना आम बात है। लेकिन कई बार यूजर्स रील बनाने के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं। ऐसी ही एक खबर बांदा जिले से आई है। जहां युवक एक खंभे से उल्टा लटक कर जिम कर रहा था, साथ ही युवक का दोस्त उसका वीडियो बना रहा था। लेकिन अचानक लटकने के दौरान ही युवक नीचे गिर गया। इसके बाद युवक सर के बल जमीन पर गिर गया। जिसके बाद युवक निचे सर के बल गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवक की मौत से घर में मातम का माहौल है।

युवक को रील बनाने का था शौक
जानकारी के मुताबिक युवक को रील बनाने का शौक था। युवक मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा गांव का रहने वाला था। युवक का नाम शिवम था और उसकी उम्र 21 वर्ष थी। वह अक्सर रील बनाता रहता था। घटना से पहले युवक गांव के सरकारी स्कूल में जिम करने गया था। जहां छज्जे से लटक कर वह जिम कर रहा था लेकिन अचानक से छज्जा नीचे गिर जाने के कारण युवक के सर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बारे में बात करते हुए युवक के पिता ने कहा कि वह दो भाइयों में सबसे छोटा था। साथ ही उसकी एक बहन भी है। पिता ने आगे जोड़ा कि मैं बाहर कमाता हूं, जबकि मृतक युवक पानी की पाउच के  सप्लाई का काम करता था। उसकी कमाई से परिवार का घर चलता था। इस मामले के बारे में बताते हुए पुलिस ने जानकारी दी कि युवक की पोल से गिरने से मौत हुई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

Also Read