NH-34 पर दर्दनाक हादसा : आमने-सामने की टक्कर में आग का गोला बने ट्रक, दो ड्राइवर जिंदा जले, दो की हालत गंभीर

UPT | ट्रकों की भिड़ंत से उठती आग की लपटें

Jul 19, 2024 12:33

NH-34 हाईवे पर बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में आमने-सामने दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट के दौरान दोनों ट्रकों में आग लगने से दोनों ड्राइवर का गाड़ी के अंदर फंसे होने की वजह से जलकर मौत हो गई।

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले से गुजरने वाले एनएच-34 हाईवे पर गुरुवार रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के दौरान दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों चालक वाहनों के अंदर ही फंस गए और उनकी जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, 1 घंटे से ज्यादा की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। घटना के दौरान हाईवे के दोनों तरफ कई घंटों तक यातायात बाधित रहा।

कुछ ही मिनटों में आग का गोला बने ट्रक
पूरा मामला नेशनल हाईवे 34 के सदर कोतवाली क्षेत्र के राठ तिराहा का है, जहां आधी रात को दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों में हुई टक्कर के कारण कुछ ही देर में ट्रकों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही मिनटों में दोनों ट्रक आग के गोले बन गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों में मौजूद क्लीनरों को अस्पताल पहुंचाया। आग लगने के कारण ट्रक के अंदर फंसकर दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई।

दमकल की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया
घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद एक के बाद एक पहुंची 6 दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग की ऊंची लपटें देखकर हाईवे पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के दौरान एनएच-34 हाईवे पर कई घंटों तक जाम लगा रहा। कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया गया। पुलिस ने दोनों ट्रक चालकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read