Chitrakoot News : पत्नी मायके और बच्चे स्कूल, घर में युवक ने कर ली आत्महत्या, पढ़ें चौंकाने वाली खबर

फ़ाइल फोटो | कमलेश।

Sep 13, 2024 01:25

चित्रकूट के कर्वी शंकरगंज मोहल्ले के शंकर बाजार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां 30 वर्षीय युवक कमलेश कुमार ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना बीते बुधवार रात की है। सूचना...

Chitrakoot News : चित्रकूट के कर्वी शंकरगंज मोहल्ले के शंकर बाजार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां 30 वर्षीय युवक कमलेश कुमार ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना बीते बुधवार रात की है। सूचना पाकर मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

ये है पूरा मामला
मृतक के परिजनों ने बताया कि कमलेश की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। उनके बच्चे स्कूल में थे। घर पर अकेले होने के दौरान कमलेश ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब उनके बच्चे स्कूल से लौटे तो कमलेश को अचेत अवस्था में पाया। परिजनों ने तुरंत उन्हें सोनपुर जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान कमलेश ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या कहती है पुलिस
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि मामला पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा।

Also Read