महोबा में भाजपा नेता की हत्या : बदमाशों ने लूटे थे मोबाइल, कैश और सोने के आभूषण, पुलिस के हाथ अब तक खाली

UPT | महोबा में भाजपा नेता की हत्या

Sep 18, 2024 13:24

महोबा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के चरखारी नगर अध्यक्ष सचिन पाठक की हत्या हो गई है। चरखारी-महोबा रोड पर सूपा मोड़ के पास देर रात कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और लूटपाट की

Short Highlights
  • महोबा में भाजपा नेता की हत्या
  • दोस्त संग मेला देखने गए थे सचिन
  • लौटते वक्त बदमाशों ने की थी लूटपाट
Mahoba News : महोबा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के चरखारी नगर अध्यक्ष सचिन पाठक की हत्या हो गई है। चरखारी-महोबा रोड पर सूपा मोड़ के पास देर रात कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और लूटपाट की। बदमाशों ने सचिन से सोने की चार अंगूठी, गले की चेन, जेब में रखा कैश और दो मोबाइल लूट लिए। बदमाशों के हमले में सचिन को काफी चोट भी लगी। इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

दोस्त संग मेला देखने गए थे सचिन
जानकारी के मुताबिक, सचिन पाठक सोमवार को अपने दोस्त मोहित के साथ झांसी के मऊरानीपुर में चल रहा जलविहार मेला देखने गए थे। वापस लौटते वक्त उन्होंने अपने दोस्त मोहित को महोबा में छोड़ दिया और चरखारी की तरफ आने लगे। तभी रात के करीब 11 बजे उनके साथ बदमाशों ने लूटपाट कर दी। पुलिस को डायल 112 में सूचना मिली कि एक युवक सूपा-चरखारी मोड़ के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ है।



अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
सूचना मिलते ही पुलिसी की पीआरवी टीम मौके पर पहुंची और सचिन को लेकर जिला अस्पताल ले आई। लेकिन इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। सचिन के भाई ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई है। सचिन के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं और उनकी उंगलियों पर अंगूठी निकालने के दौरान आई खरोंच भी दिख रही है। घटना के बाद प्रभारी मंत्री राकेश कुमार राठौर, सदर विधायक राकेश गोस्वामी, चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत, डीएम मृदुल चौधरी, एसपी पलाश बंसल और अपर एसपी वंदना सिंह पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे।

व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान
सचिन पाठक भाजयुमो नगर अध्यक्ष के साथ-साथ व्यापार मंडल में युवा महामंत्री भी थे। उनकी मौत के बाद व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त किया है। बताया जा रहा है कि चरखारी में बीते एक सप्ताह में दो व्यापारियों की हत्या हो चुकी है। घटना के विरोध में मंगलवार को व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान भी बंद रखे। व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि घटना का 48 घंटे के भीतर खुलासा किया जाए, अन्यथा आंदोलन किया जाएगा। लेकिन अब तक पुलिस अपराधियों का कोई सुराग नहीं निकाल सकी है।

Also Read