प्रेम प्रसंग के चलते देवी पंडाल में हिंसक झड़प : स्थिति बिगड़ी, दोनों गुटों के लोग चाकू लेकर एक दूसरे पर हमला करने लगे, दो घायल

UPT | अस्पताल में भर्ती घायल।

Oct 06, 2024 17:58

चित्रकूट जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक देवी पंडाल में आरती के दौरान प्रेम प्रसंग के कारण दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। इस झगड़े का कारण एक युवती थी, जिसके लिए चार युवक आपस में भिड़ गए।

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक देवी पंडाल में आरती के दौरान प्रेम प्रसंग के कारण दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। इस झगड़े का कारण एक युवती थी, जिसके लिए चार युवक आपस में भिड़ गए। घटना तब शुरू हुई जब युवती अपने पुराने प्रेमी लकी के पास खड़ी हो गई, जिसे देखकर उसके दूसरे प्रेमी को गुस्सा आ गया। गुस्से में दोनों पक्षों में बहस होने लगी, जो जल्दी ही हाथापाई में बदल गई। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि दोनों गुटों के लोग चाकू लेकर एक-दूसरे पर हमला करने लगे।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया 
इस हिंसा में लकी और उसका एक नाबालिग साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से लकी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल और फिर प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

तीन आरोपी घटना के बाद से फरार हैं
पुलिस ने इस हमले के तीन आरोपियों, आनंद प्रसाद, गौरव पांडे और कृष्णा रैकवार की पहचान की है। ये तीनों युवक घटना के बाद से फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। राजपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पंडाल में अब सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है ताकि इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों। पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Also Read