चित्रकूट में सांप के काटने से महिला की मौत : खाना खाकर जमीन पर सोई थी, झाड़-फूंक करते रहे परिजन

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 05, 2024 11:53

चित्रकूट के शीतलपुर गांव में बीती रात एक महिला की सांप के काटने से मौत हो गई। महिला रोज की तरह रात का खाना खाकर जमीन पर सो रही थी, तभी एक विषैले सांप ने उसे काट लिया। परिजन झाड़-फूंक कराने उसे ओझा के पास ले गए लेकिन इससे उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ और उसकी हालत तेजी से बिगड़ती चली गई।

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतलपुर गांव में बीती रात सांप के काटने से 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना मंगलवार देर रात करीब 12 बजे की है। रेखा (30), पत्नी वेद प्रकाश, रोज की तरह खाना खाकर जमीन पर सो रही थी। तभी अचानक एक विषैले सांप ने रेखा को काट लिया।

ओझा से झाड़-फूंक करवाई
परिजनों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद रेखा की तबीयत बिगड़ने लगी, जिससे घबराए हुए परिजन उसे पास के दरियाव पुरवा गांव ले गए, जहां ओझा से झाड़-फूंक करवाई गई। लेकिन रेखा की हालत में सुधार नहीं हुआ और स्थिति और गंभीर हो गई। इसके बाद परिजन उसे सोनपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रेखा की आकस्मिक मृत्यु से पूरे गांव में शोक की लहर है, और परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

Also Read