Lok Sabha Election 2024 : अखिलेश यादव ने बहराइच में भरी हुंकार, बोले- पांचवे चरण में भाजपा का बैलेंस डगमगा जाएगा

UPT | अखिलेश यादव

May 09, 2024 14:39

लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियां लगातार जनता को साधने का प्रयास कर रही है। आए दिन नेता जनता के बीच जाकर जनसभा कर रहे हैं। इसी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव...

Bahraich News : लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियां लगातार जनता को साधने का प्रयास कर रही है। आए दिन नेता जनता के बीच जाकर जनसभा कर रहे हैं। इसी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज गुरुवार को बहराइच पहुंचे हैं। जहां 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है। अखिलेश यादन ने अपने प्रत्याशी रमेश गौतम को जीत दिलाने के लिए बहराइच की जनता को संबोधित किया है।

"भारतीय जनता पार्टी का पूरा बैलेंस डगमगा जाएगा"
अखिलेश यादव ने जनता को सम्बोधित कर हुए कहा की इस बार ना केवल बहराइच, बहराइच के आस पास की सभी लोकसभा, गोंडा, कैसरगंज, धौरहरा रिकॉर्ड मतो से जितने जा रहे हैं। इसके आगे अखिलेश बोले की तीन चरण खत्म हो चुके हैं, चौथा चरण बिल्कुल आपका है और हमें भरोसा है चौथे और पांचवे चरण का जब वोट पड़ेगा भारतीय जनता पार्टी का पूरा बैलेंस डगमगा जाएगा।
 
नौजवानों ने किया फैसला- अखिलेश यादव
इस जनसभा में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने नवजवानों के मुद्दे को उठाते हुए कहा के नौजवानों ने इस बार फैसला ले लिया है बीजेपी की सरकार नहीं बचेगी। जितने धोखा किसानों को मिला है उससे ज्यादा नुकसान इस सरकार में नौजवानों को मिला है। पेपर लेकर कर के उनके भविष्य को अंधकार में डाल दिया गया है।
 

"नौजवानों ने फैसला ले लिया है इस बार बीजेपी की सरकार बचेगी नहीं, जितना धोखा किसानों को मिला है उससे ज्यादा नुकसान इस सरकार ने नौजवानों का किया है, पेपर लीक करके इनका भविष्य अंधकार में डाल दिया।"

- माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी, बहराइच pic.twitter.com/3URqLjLyJh

— Samajwadi Party (@samajwadiparty) May 9, 2024

Also Read