कैसरगंज लोकसभा चुनाव : बृजभूषण बोले- मुझसे लड़कर कोई जीत नहीं पाएगा, बूढ़ा हुआ हूं रिटायर नहीं

UPT | बृजभूषण शरण सिंह

May 17, 2024 12:22

कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घर पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "न मैं बूढ़ा हुआ हूं, न ही मैं रिटायर हुआ हूं। अब तो मैं एक छुट्टा सांड हो गया हूं। मैं लोगों की समस्याओं को देख रहा हूं और अब दोगुनी ताकत के साथ काम करूंगा। मुझसे लड़कर कोई जीत नहीं पाएगा।" वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए...

Gonda News : कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घर पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "न मैं बूढ़ा हुआ हूं, न ही मैं रिटायर हुआ हूं। अब तो मैं एक छुट्टा सांड हो गया हूं। मैं लोगों की समस्याओं को देख रहा हूं और अब दोगुनी ताकत के साथ काम करूंगा। मुझसे लड़कर कोई जीत नहीं पाएगा।" वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी व्यक्ति ने संपर्क किया और कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता चाहते हैं कि वो पार्टी में शामिल हो जाएं। उन्हें कैसरगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने दिया जाएगा। वहीं पीसी में विपक्ष पर हमला बोलते हुए पहलवानों के मामले में भी तीखा प्रहार किया।

बृजभूषण शरण सिंह का कांग्रेस पर प्रहार
बृजभूषण सिंह ने कांग्रेस से ऑफर का दावा करते हुए कहा, "मैंने उनसे पूछा कि क्या हमारे सब खून माफ हो गए हैं? तो उनका जवाब था कि मैडम से बात हो गई है।" उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह कांग्रेस का ऑफर स्वीकार नहीं करेंगे। आगे कहा, "न मैं बूढ़ा हुआ हूं, न ही मैं रिटायर हुआ हूं। अब तो मैं एक छुट्टा सांड हो गया हूं। मैं लोगों की समस्याओं को देख रहा हूं और अब दोगुनी ताकत के साथ काम करूंगा। मुझसे लड़कर कोई जीत नहीं पाएगा।"

आरोपों पर बोले- झूठे हैं, मुकदमा करेंगे
बृजभूषण पर पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। इस पर उन्होंने कहा, "ये सब झूठे आरोप हैं। जिस दिन केस खत्म होगा, उसी दिन हम इनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। गोंडा की अदालत में आएंगे और गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगेंगे।" आरोपों पर निशाना साधते हुए बृजभूषण ने कहा, "500 किमी दूर बैठे ऐसे लोग, जिनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं, मेरा विरोध करते हैं। इन्हीं लोगों को मैं हर महीने डेढ़-डेढ़ लाख रुपये देता था। ऐसा कोई पहलवान नहीं जिसे मैंने डेढ़-डेढ़ लाख रुपये महीना न दिए हों।" शायराा अंदाज में कहा कि शायराना अंदाज में कहा, "नगर-नगर बदनाम हो गए मेरे आंसू। मैं उनका हो गया, जिनका कोई पहरेदार नहीं था।"

टिकट कटने पर समाने आई नाराजगी
बता दें कि इस बार कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने बृजभूषण का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। इस पर उन्होंने कहा, "जिसको तुमने कुश्ती संघ का अध्यक्ष नहीं बनने दिया, वही सांसद बनकर तुम्हारी छाती पर बैठेगा।" इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की जीत के दावे भी किए। साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला करते हुए खुद के खिलाफ षड्यंत्र का आरोप लगाया।

Also Read