भाजपा प्रत्याशी पर मुकदमा : बिना अनुमति गाड़ियों का काफिला निकालना पड़ा महंगा, जानिए पूरा मामला

UPT | भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह

May 06, 2024 12:42

गोंडा जिले में चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन मामले में तरबगंज थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में, भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने...

Gonda News : गोंडा जिले में चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन मामले में तरबगंज थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में, भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बिना किसी अनुमति के गाड़ियों का काफिला निकाला था। मामले की जांच शुरू करने के लिए तरबगंज थाने की पुलिस द्वारा कदम उठाया गया है।

विधायक के आवास पर जाते समय निकाला था काफिला
आपको बता दें कि शनिवार, 4 अप्रैल को कारण भूषण सिंह ने कैसरगंज से एक दर्जन से अधिक गाड़ियों के साथ काफिला निकाला था। यह काफिला विधायक के आवास पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए निकाला गया था। उन्हें रगड़गंज बाजार में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया था, लेकिन किसी भी परमिशन का आवेदन नहीं किया गया था।

वीडियो और फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई
इस मामले के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी ने जांच करने के निर्देश दिए थे और फिर तरबगंज थाने में मामला दर्ज किया गया। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र करण भूषण सिंह के खिलाफ चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। गोंडा जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि गाड़ियों के काफिले का फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। इस मामले में किसी भी हालत में चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होने दिया जाएगा।

Also Read