लोकसभा चुनाव 2024 : जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेटों की बैठक का आयोजन, दी गई महत्वपूर्ण जानकारियां

UPT | बैठक करते चुनाव प्रेक्षक

May 07, 2024 23:26

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को लेकर जिला पंचायत सभागार में जनपद में चुनाव को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में निर्वाचन आयोग द्वारा...

Gonda News (Manoj Kumar) : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को लेकर जिला पंचायत सभागार में जनपद में चुनाव को सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में चुनाव से संबंधित लोकसभा गोंडा और कैसरगंज के जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट मौजूद रहे। बैठक में जिला प्रशिक्षण अधिकारी द्वारा लोकसभा गोंडा एवं कैसरगंज के जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों को मतदान से पहले तथा मतदान के दिन किये जाने वाले कार्यों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारियां दी गई।

दिए गए आवश्यक निर्देश
बैठक के दौरान प्रेक्षक ने कहा कि सभी जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट यह सुनिश्चित करें कि पोलिंग पार्टी रवानंगी के दिन शाम को सभी पोलिंग बूथ पर स्वयं जाकर सभी व्यवस्थाओं और तैयारियों को भलिभांति जांच करलें और देखें कि सभी तैयारी सही से हो गई है या नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने अपने सेक्टर में आने वाले पोलिंग बूथों पर समय से मतदान प्रक्रिया शुरू कराई जाय। कहा गया कि इसके संबंध में आप सभी लोग अपने पीठासीन अधिकारी के सम्पर्क में जरूर रहेंगे।   

Also Read