Gonda News : सपा नेता का बेटे पर गंभीर आरोप, फर्जी एग्रीमेंट कर गिरवा दिए कॉलेज के 28 कमरे... 

UPT | बेटी के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे सपा नेता।

Oct 17, 2024 10:39

गोंडा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया बाग के रहने वाले सपा नेता अफसार हुसैन ने अपने ही बेटे पर गंभीर आरोप लगाया है। हुसैन ने कहा कि उनके बेटे सपा नेता सरफराज हुसैन उर्फ सोनू ने इंटर कॉलेज की जमीन का फर्जी...

Gonda News : गोंडा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया बाग के रहने वाले सपा नेता अफसार हुसैन ने अपने ही बेटे पर गंभीर आरोप लगाया है। हुसैन ने कहा कि उनके बेटे सपा नेता सरफराज हुसैन उर्फ सोनू ने इंटर कॉलेज की जमीन का फर्जी एग्रीमेंट करके कॉलेज के 28 कमरों को गिरवा दिया है। उस पर कमरे में बंद करके मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी बेटी के साथ एसपी और डीएम से मिलकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

सपा जिलाध्यक्ष पर षड्यंत्र करने का आरोप
सपा नेता अफसार हुसैन ने यह भी आरोप लगाया है कि गोंडा के सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन हमारे बेटे सरफराज हुसैन के साथ मिलकर षड्यंत्र कर रहे हैं। हमारे इंटर कॉलेज के 330 सौ बच्चों को अपने विद्यालय में लेकर चले गए हैं। वहीं पर बच्चों की पढ़ाई करा रहे हैं। हमारे विद्यालय को बर्बाद कर दिए हैं।

50 लाख रुपये लेकर बेटे ने किया फर्जी एग्रीमेंट
सपा नेता ने आरोप लगाया है कि बिना किसी अनुमति के ही मेरे बेटे ने फर्जी तरीके से 50 लाख रुपये लेकर के दूसरे के नाम मेरे इंटर कॉलेज की जमीन का एग्रीमेंट कर दिया है। एग्रीमेंट करने के बाद अब जमीन को देने के लिए विद्यालय के 28 कमरों को गिरवा दिया गया है। जबकि मेरे बेटे सरफराज हुसैन को किसी भी तरीके के एग्रीमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है। वह हमारे विद्यालय के कमेटी में कोषाध्यक्ष है। वह केवल 200 रुपये तक ही खर्च कर सकता है, लेकिन इस तरह से फर्जीवाड़ा करके कॉलेज को खत्म कर रहा है। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
क्षेत्राधिकारी सदर ने बताया कि अफसार हुसैन ने अपने बेटे पर फर्जी एग्रीमेंट करके विद्यालय के 28 कमरों को गिरवाने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी निकालकर आएगा, उसकी रिपोर्ट एसपी को रिपोर्ट भेजी जाएगी। एसपी के आदेश पर ही आगे की कोई कार्रवाई होगी। दोनों पक्षों को बुलाया गया है। दोनों पक्षों के बयानों और साक्ष्यों के आधार पर ही जांच करके पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई करेगी।

Also Read