Auraiya News : बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

UP Times | बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक

Dec 31, 2023 14:44

कन्नौज से बीजेपी सांसद औरेया जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। देखिये वीडियो।

Auraiya News : बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक औरेया में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा, यह विपक्ष जो है राम के नाम पर राजनीति कर रहा है। आपने देखा होगा, जब विपक्ष में इस देश में जब वोट मुसलमानो का इकट्ठा था, उनका वोट अधिक था तो यह सब टोपी लगाते थे, मजारों पर जाकर चद्दर चढ़ाते थे। और आज जब हिंदू इकट्ठा हो गया तो आज टोपी वाला भी बगल में ना खड़ा हो जाए चिंता करते हैं, तो ये इस प्रकार के लोग हैं। यह किसी के नहीं हैं, स्वयं के हैं और स्वयं की चिंता करते हैं।
 

PDA का अर्थ परिवारवादी : सुब्रत पाठक
इनके PDA का अर्थ है परिवार डिफेंस एलाइंस, परिवार बचाओ एलाइंस हैं।जितने भी ये परिवारवादी हैं सब इक्कठे हो रहे हैं, क्योंकि परिवारवादी राजनीति ही संकट में आ गई है। अब जिस प्रकार से लालू, मुलायम सिंह को समाज ने नेता बनाया इन दोनों ने अपने लड़कों को नेता बनाया। लेकिन एक आम समाज के व्यक्ति को नेता भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में चीफ मिनिस्टर के मोहनलाल यादव के रूप में बनाया। ये सब समझ रहे हैं कि परिवारवाद राजनीति खतरे में आ गई है। इसलिए इन्होंने पीडीए बनाया है। नारी के सम्मान बचाना है तो बीजेपी को हटाना है के नारे पर कहा- नारी का सम्मान कहां सुरक्षित है सभी लोग जानते हैं और यह वह लोग हैं जिनकी विचारधारा उस प्रकार की है जो नारी को उपयोग की वस्तु समझते है।

अधीरंजन द्वारा दिए गए बयान पर कहा
भगवान राम को यह हम भी तो कहते हैं राजनीति में ना लाएं इतनी ही अच्छी सोच होती तो क्यों रामलाल इतने वर्षों तक टेंट में रहे। क्यों उनको लेकर इन लोगों ने मंदिर ना बनने पावे उसको लेकर तमाम सारे अड़ंगे लगाए। सुप्रीम कोर्ट में वकील खड़े किए। राम अगर मर्यादित थे तो इनकी सरकार ने क्यों हलफ नामा सुप्रीम कोर्ट में दिया था। राम पूरी कल्पना रामायण पूरा उपन्यास हैं। यह राजनीति करने वाले लोग हैं आज जब यह देख रहे हैं आज पूरा देश राम मय में हो चुका है। तो इनको उसमें भी वोट दिखने लगा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर कहा
स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव जी के दबाव में हैं, जो अखिलेश यादव लिख कर देते हैं, उनके विचारों को कहना पड़ता है पता नही क्या मजबूरी हैइसके पीछे। बाकी स्वामी प्रसाद मौर्य तो बड़े राम भक्त हैं। राम भक्त ना होते तो भाजपा में क्यों आते । में जब भी उनसे मिलता था मुझसे जय श्री राम कहते थे एक बार घर गया था उन्होंने रामचरितमानस भी गिफ्ट की थी।

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा
ये सारे परिवार जो हैं, परिवारवादी पार्टी मोदी को हराने के लिए एकजुट हो रही है, लेकिन जनता मोदी के पक्ष में इकट्ठी हो रही है। सांसद ने सुब्रत पाठक ने डिंपल यादव द्वारा राम मंदिर बुलाए जाने के बयान पर कहा कि यह तो वह तय करें न।उनकी पार्टी का दूसरा सांसद बोलता है, सफीकुल रहमान कि हमारी मस्जिद शहीद कर दी गई वह आपस में तय कर ले क्या करना है उनको।

Also Read