Auraiya News: महिला डाक कर्मी का शव फंदे से लटकता मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फ़ाइल फोटो | अवंतिका।

May 24, 2024 02:22

औरैया में सहायक शाखा डाकपाल के पद पर तैनात महिला कर्मी ने आत्महत्या कर दी। उसका कमरे में फंदे से लटकता मिला है। महिला कर्मी के सुसाइड से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। सहायक शाखा डाकपाल के पद पर तैनात महिला कर्मचारी का शव संदिग्ध हालात में लटकता हुआ मिला है। मासूम बेटे के चिल्लाने पर मकान मालिक और अन्य पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अयाना के रोशंगपुर गांव निवासी प्रदीप मिश्रा की बेटी अवंतिका (26) अजीतमल गांव के अमावता स्थित पोस्ट आफिस में सहायक शाखा डाकपाल के पद पर कार्यरत थीं। अवंतिका लक्ष्मी नगर निवासी अरविंद कुमार के मकान पर पांच साल के बेटे अर्थव के साथ किराय पर रहती थी। बुधवार को अवंतिका का शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। बेटे के रोने की अवाज सुनकर मकान मालिक और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए।

लव मैरिज की थी
मकान मालिक ने खिड़की से झांक कर देखा, तो अवंतिका का शव फंदे से लटक रहा था। अवंतिका ने 20 अप्रैल 2018 को गांव के ही सत्यम बाजपेई से लव मैरिज की थी। सत्यम दिल्ली में गाड़ी चलाता है। महिला कर्मी के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के मुताबिक अवंतिका का बेटा कई दिनों से पिता से मिलने की जिद कर रहा था।

पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लिया
कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह के मुताबिक महिला कर्मी का शव फंदे से लटकता मिला था। उसके मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा गया है। पोस्टामॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर्रवाई की जाएगी। 

Also Read