Auraiya News: औरैया में सिरफिरे युवक ने युवती को सरे राह रोका, फिर सीने में उतार दी दो गोलियां, हालत गंभीर

UPT | घायल युवती

Oct 15, 2024 09:13

औरैया में एक सिरफिरे युवक ने युवती को गोली मार दी। गोली युवती के सीने में लगी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

Short Highlights
  • सिरफिरे युवक ने बीच हाइवे में युवती को गोली मारी।
  • युवती के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर।
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे।
Auraiya News: यूपी के औरैया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार शाम युवती घर को लौट रही थी। असलहे से लैस युवक ने मंडी गेट के पास सरेराह युवती को रोका और उसके सीने में गोली मार दी। युवती लहूलुहान हालत में सड़क पर गिर पड़ी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल भेजा, जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती सोमवार शाम घर जा रही थी। मंडी हाईवे पर युवक पहले से घात लगाए बैठा था युवती जैसे उसके नजदीक पहुंची, उसने सामने से आकार गोली मार दी। एक गोली युवती के सीने जा लगी। वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे, तो युवती लहूलुहान हालत में पड़ी थी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
एसपी अलोक मिश्रा ने बताया कि शुरुआती जांच में रामजी सोनी का नाम सामने आया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है। पुलिस की पूछताछ में एक रिश्तेदार ने बताया कि युवक और युवती एक दूसरे को पहले से जानते थे। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लाइसेंसी रायफल से फायरिंग की चर्चा 
सदर कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस जब आरोपी के तकिया क्षेत्र स्थित घर पर पहुंची, तो वहां पर ताला लगा हुआ मिला। आरोपी का परिवार भी घर पर ताला लगाकर फरार हो गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने लाइसेंसी रायफल से युवती पर फायरिंग की है। वही, युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

Also Read